हरियाणा में कश्मीरी सेबों पर लिखे मिले भारत विरोधी नारे

0
Want create site? With Free visual composer you can do it easy.

फारुख अब्दुला समेत उनकी बहन और बेटी की गिरफ्तारी का मामला अभी ठड़ा भी नही पढा था कि कश्मीर से एक और नया मामला सामने आया है .दरअसल इस बार हरियाणा के सिरसा जिले में कश्मीर से आए सेबों पर पर मार्कर का इस्तेमाल करते हुए लिखा गया है. मेरी जान मेरी जान इमरान खान वी वांट फ्रीडम पाकिस्तान जिंदाबाद आई लव बुरहान वानी और जाकिर मूसा से संबंधित नारे भी लिखे हैं.


वही ऐसी ही घटना कश्मीर के कठुआ जिले में भी हुई कठुआ में जैसे ही फल विक्रेता ने फल बेचने के लिए निकाले तो उन्हे सेबो पर वही नारे लिखे नजर आये वहीं हरियाणा के फल विक्रेताओं ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि कश्मीर से आने वाले फलों पर अगर यह लिखना बंद नहीं हुआ तो वह कश्मीर से आने वाले सेबों का बहिष्कार करेंगे. साथ उन्होने ने ये भी कहा कि सेब पर ऐसी बातें लिखी हुईं है. कि जिसकी वजह से लोग यह सेब खरीदने से मना कर रहे हैं.

वही इस मामले को लेकर कठुआ के थोक बाजार मे भी लोगों ने प्रदर्शन किया और पाकिस्तान और आतंक विरोधी नारे भी लगाए. कठुआ के प्रद्शनकारियों का कहना है . कि फंलों पर अंग्रेजी और उर्दू में देश विरोधी बातें लिखी गई हैं.उन्होने कहा सरकार इसपर कारवाई कर पता लगाए इसके पीछे किसका हांथ है.

वहीं पुलिस का कहना है कि हमने इसमें जांच शुरू कर दी है.370 हटने से लोगो में माहौल खराब करने के लिए दहशतगर्दी इस प्रकार के नए तरीके ढूंढ रहे है. क्या सरकार इसमें लोगों के हितो के लिए कोई आपना समर्थन करेगी या नहीं.

हम आपको बता दें कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटे आज 73 दिन पूरे हो गए हैं और अभी भी वहां आम जन परेशानियों के घेरे में घिरा हुआ है .स्कूल कांलेज खुले हैं लेकिन खाली पडे हैं फोन सेवाएं खोली गई हैं .और सरकार का कहना है कि कश्मीर के हालात जल्द से जल्द सुधरेंगे लेकिन कश्मीरी 370 हटाए जाने का आज भी विरोध कर रहे हैं वो कह रहे हैं कि मोदी सरकार तानाशाही सरकार है. उसने हमारे अधिकार छीन लिए हैं. अब देखना ये होगा कि कब तक कश्मीर के हालात पूरी तरह से सुधर पाते हैं .और वहां की जनता में खुशी का माहोल कब देखने को मिलेगा देखते हैं सरकार अब क्या नए कदम उठाती है वहां की आवाम के हित में.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे लेखक की ओर से अधिक