हरियाणा: BJP उपाध्यक्ष के विवादित बोल- लड़की इतनी रात में क्यों घूम रही थी

0
Want create site? With Free visual composer you can do it easy.

By: NIN Bureau

हरियाणा। IAS की बेटी से छेड़खानी के आरोप में हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष के बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार किया, गिरफ्तारी के कुछ ही घंटो बाद पुलिस ने आरोपी को बेल पर छोड़ दिया। घटना के बाद पीड़ित युवती ने फेसबुक के जरिए आपबीती सुनाई थी, वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खबर है कि घटना स्थल के सीसीटीवी भी गायब कर दिए गए हैं, मामले में हरियाणा इकाई के बीजेपी उपाध्यक्ष ने विवादित बयान दिया है, जिसके बाद से बीजेपी उपाध्यक्ष के बयान की हर तरफ निंदा हो रही है,

 

सोशल मीडिया से लेकर राजनीति पार्टियों तक ने इस घटना पर रोष जताया है। विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने इस मामले में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बराला के इस्तीफे की मांग की है। हरियाणा बीजेपी उपाध्यक्ष रामवीर भट्टी ने विवादास्पद बयान दिया है। भट्टी ने कहा है कि वो लड़की इतनी रात में क्यों घूम रही थी। अंग्रेजी न्यूज चैनल सीएनएन से बात करते हुए भट्टी ने कहा कि लड़की को 12 बजे के बाद बाहर नहीं घूमना चाहिए, इतनी रात को वो क्यों घूम रही थी।

 

बीजेपी उपाध्यक्ष ने ये भी कहा कि माहौल सही नहीं है , हमें अपनी रक्षा स्वयं करनी पड़ती है, लड़की को इतनी रात में ड्राइविंग नहीं करनी चाहिए थी। सीएनएन की वरिष्ठ पत्रकार और एंकर पल्लवी घोष ने बीजेपी उपाध्यक्ष के इस बयान को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर दिया। इस बयान के सोशल मीडिया में आते ही यूजर्स रामवीर भट्टी पर टूट पड़े।

 

लोगों ने लिखा कि इसी तरह की मानसिकता के चलते रेप की वारदातें कम नहीं हो रही हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि बीजेपी वाले अपने संसकार दिखा रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने पल्लवी घोष से ये भी कहा कि उसका मुंह तोड़ देना चाहिए था वहीं। आपको बता दें कि हरियाणा में एक IAS की बेटी ने बीजेपी नेता सुभाष बराला के बेटे विकास पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।

 

लड़की का आरोप है कि विकास बराला और उसका दोस्त आशीष कुमार एक पेट्रोल पंप से ही उनकी कार का पीछा कर रहे थे और कार का दरवाज़ा खोलने की कोशिश की। पीड़िता ने उस रात की घटना का जिक्र करते हुए अपने फेसबुक पेज पर अपना दर्द बयां करते हुए लिखा कि मैं खुशकिस्मत हूं कि रेप के बाद नाले में नहीं मिली।

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे लेखक की ओर से अधिक