AAP को झटका: बवाना MLA BJP में शामिल, कहा-स्वच्छ राजनीति करने आया हूं

0
Want create site? With Free visual composer you can do it easy.

बवाना से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक वेद प्रकाश ने आज इस्तीफा दे दिया और बीजेपी में शामिल हो गये। दिल्ली विधानसभा के अध्यक्ष रामनिवास गोयल को आज वेद प्रकाश ने अपना इस्तीफा भेज दिया। एक पंक्ति के इस इस्तीफे में उन्होंने कहा कि उनका त्यागपत्र तुरंत प्रभाव से माना जाए।

इस्तीफा देने के बाद प्रकाश भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और अन्य नेताओं की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद वेद प्रकाश ने कहा कि 2015 में विधायक बना तो हर विभाग जहां रिश्वत चलती थी उनको लिखकर दिया था कि मेरा कार्यकर्ता ही नहीं मेरा भाई भी कोई काम कराने आए तो उसे गिरफ्तार कर लेना।

उन्होंने कहा कि मैं एक चीज से हताश हूं कि नाकाम और बड़बोले लोगों और जादुई खेल दिखाने वालों में फंस गया लेकिन अभी मेरे पास अभी तीन साल है। मैं बीजेपी में कोई पोस्ट या पद नहीं लूंगा क्योंकि मुझे कोई लालच नहीं है।

मैं मोदी जी की नीति से जुड़ने आया हूं और उनके साथ काम करने का मौका मिलेगा। उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कुछ लोगों ने घेर लिया है और वो लोग उन्हें जो बताते है वह उसे ही सच मान लेते हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे लेखक की ओर से अधिक