आज़म खान के बयान पर अखिलेश यादव का बचाव,कहा-भावनाएं गलत नहीं थी?

0
Want create site? With Free visual composer you can do it easy.

लोकसभा में गुरुवार को महिला डिप्टी स्पीकर रमा देवी पर की गई आजम खान की टिप्पणी को लेकर मचा बवाल लगातार तूल पकड़ता ही जा रहा है। एक तरफ जहां आजम खान के बयान की आलोचना हो रही है। तो दूसरी तरफ सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज़म खान का बचाव किया है। अखिलेश यादव ने सदन में ही आजम खान का बचाव करते हुए कहा कि आजम खान जी के शब्दों की भावना में कहीं भी ऐसा नहीं है कि उन्होंने डिप्टी स्पीकर जी पर उंगली उठाई हो। समाजवादी पार्टी कभी महिलाओं का अपमान नहीं करती। अखिलेश के इस बयान पर सदन में सत्तापक्ष यानी बीजेपी के सांसद जोरदार हंगामा करने लगें।

इस हंगामे को देखकर अखिलेश यादव को अचानक गुस्सा आ गया और उन्होंने कहा कि इनसे ज्यादा बदतमीज कोई नहीं हो सकता। ये लोग कौन होते हैं, उंगली उठाने वाले। ये भाषा नहीं हो सकती है, ये लोग पीठ का अपमान कर सकते हैं। ये लोग कैसे कह सकते हैं, ये लोग तमीज वाले लोग हैं। अगर आज़म खान ने कुछ गलत कहा है तो उन्हें सांसद से हटा देना चाहिए। लेकिन उन्होंने कुछ भी असंसदीय शब्द नहीं बोले हैं।

लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने कहा कि आप सब के लिए यह कहना आसान है कि इसे हटाइए, उसे हटाइए, लेकिन हटाने की जरूरत क्यों पैदा हुई? इसलिए हम सभी को संसद की मर्यादा को ध्यान में रखते हुए बोलना चाहिए।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे लेखक की ओर से अधिक