Home International Political आज तक के शो में अंजना पर भड़कीं अलका लांबा, BJP के बलात्कारी नेताओं पर क्यों नहीं बोलते आप लोग
Political - Politics - Social - Uncategorized - December 4, 2019

आज तक के शो में अंजना पर भड़कीं अलका लांबा, BJP के बलात्कारी नेताओं पर क्यों नहीं बोलते आप लोग

कांग्रेस नेता अलका लांबा ने न्यूज चैनल आजतक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने चैनल के मंच से ही उसे एजेंडा के तहत पत्रकारिता करने वाला बताया।

दरअसल, चैनल के शो हल्ला-बोल में महिला सुरक्षा के मुद्दे पर डिबेट हो रही थी। इस डिबेट में अलका लांबा को भी बुलाया गया था। शो की एंकर अंजना ओम कश्यप थीं। उन्होंने इस डिबेट में भी अपने चिर परिचित अंदाज़ में सरकार से सवाल पूछने के बजाय विपक्ष पर सवाल दागे।

लेकिन इस बार उनका सामना अलका लांबा से था और मुद्दा भी महिला सुरक्षा का था। इसलिए यहां मामला उल्टा हो गया। एंकर की अलका के आगे नहीं चली और उन्हें मुंह की खानी पड़ी। अलका ने सिलसिलेवार तरीके से चैनल को उसी के मंच पर एक्सपोज करना शुरू कर दिया।

अलका ने कहा कि आजतक एक खास एजेंडे के तहत उनकी घेराबंदी कर रहा है और पूरी बहस को मूल मुद्दे से भटका रहा। इसके बाद अलका लांबा ने सत्तारूढ़ भाजपा के बलात्कारी सांसदों-नेताओं का नाम लेते हुए कहा कि चैनल इनपर बात करने के बजाए अलका लांबा को घेरता है। ये शर्म की बात है।

उन्होंने अपनी बात की शुरुआत में ही ये बात कही कि चैनल की इसी एजेंडा पत्रकारिता की वजह से कांग्रेस ने आजतक पर आना बंद कर दिया है। लेकिन यहां मुद्दा महिला सुरक्षा का था इसलिए वो बतौर महिला नेता इस डिबेट में शामिल हुईं। उन्होंने चैनल से कहा कि अगर वो सच में देश की बेटियों को सुरक्षित देखना चाहते हैं तो एजेंडा पत्रकारिता करना बंद कर दें।

(अब आप नेशनल इंडिया न्यूज़ के साथ फेसबुक, ट्विटर और यू-ट्यूब पर जुड़ सकते हैं.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

डॉ. मनीषा बांगर ने ट्रोल होने के विरोधाभास को जताया. ब्राह्मण सवर्ण वर्ग पर उठाए कई सवाल !

ट्रोल हुए मतलब निशाना सही जगह लगा तब परेशान होने के बजाय खुश होना चाहिए. इसके अलावा ट्रोल …