वोट मांगने पहुंचे बीजेपी उम्मीदवार के गले में पहनाया चप्पल-जूतों का हार

0
Want create site? With Free visual composer you can do it easy.

By- Aqil Raza

मध्यप्रदेश के धार जिले के धामनोद में निकाय चुनाव के लिए वोट मांगने निकले बीजेपी प्रत्याशी को लोगों ने जूतों की माला पहना दी। भाजपा प्रत्याशी दिनेश शर्मा को जनसंपर्क के दौरान वार्ड क्रमांक 1 में विरोध का सामना करना पड़ा। गुलझरा के एक बुजुर्ग ने पिछली परिषद के दौरान बिगड़ी जल वितरण व्यवस्था ओर महिलाओं पर प्रकरण दर्ज कराने को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए शर्मा के गले में चप्पल-जूतों का हार पहना दिया। हालांकि उनके साथ चल रहे कार्यकर्ताओं ने बाद में चप्पल-जूतों का हार निकालकर फेंक दिया। इस प्रकार के विरोध को शर्मा ने बड़ों का आशीर्वाद बताया।

DINESH LALCHAND SHARMA BJP CANDIDATE

वोट मांगने पहुंचे बीजेपी उम्मीदवार दिनेश लालचंद शर्मा तो देखिए आगे क्या हुआ ?

Posted by National India News on Sunday, January 7, 2018

आपको बता दें की बीते साल किसान आंदोलन में कई किसानों की जान चली गई थी। आंदोलन के दौरान बीजेपी सरकार पर किसानों के ऊपर गोली चलवाने का आरोप लगा था. जिसके बाद अबतक किसानों का दर्द अभी खत्म नहीं हुआ है, और यही वजह है कि बीजेपी के उम्मीदवार को मूंह की खानी पड़ रही है।

प्राइम टाइम खबर: महाराष्ट्र भवन पर बहुजनों का बड़ा प्रोटेस्ट

प्राइम टाइम खबर: महाराष्ट्र भवन पर बहुजनों का बड़ा प्रोटेस्ट/यूपी में धर्मस्थलों से हटेंगे लाउडस्पीकर/हज समिति का बदला रंग/अखिलेश का बीजेपी पर वार

Posted by National India News on Sunday, January 7, 2018

दरअसल, भाजपा के अध्यक्ष प्रत्याशी दिनेश शर्मा रविवार को कार्यकर्ताओं के साथ अलबेला हनुमान मंदिर से भ्रमण पर निकले थे। वे गुलझरा पहुंचे, जहां कुछ लोगों द्वारा उनका फूलों का हार पहनाकर स्वागत किया जा रहा था, तभी एक बुजुर्ग परसराम ने शर्मा को एकाएक जूते-चप्पल से बना हार पहना दिया। इससे सारे कार्यकर्ता आश्चर्यचकित रह गए। साथ चल रहे कार्यकर्ताओं ने बाद में जूते-चप्पल के हार को शर्मा के गले से उतारा।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे लेखक की ओर से अधिक