वाल्‍मीकि जयंती न मनाने पर भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने केजरीवाल को दी चेतावनी

0
Want create site? With Free visual composer you can do it easy.

BY: JYOTI KUMARI

भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद ने बीते दिन रविवार को तिहाड़ जेल  प्रशासन पर आरोप लगाया है कि उन्‍हें वाल्‍मीकि जयंती नहीं मनाने दिया जा रहा  है.

आपको बता दे कि अगस्त महीने में दिल्ली के तुगलकाबाद में स्थित संत रविदास के मंदिर को DDA ने गिरा दिया था. जिसपर बहुजनों ने मंदिर वहीं बनाए जाने की मांग को लेकर दिल्ली में प्रदर्शन किया गया था जिसके दौरान भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर समेत 94 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था और वो तभी से तिहाड़ में बंद हैं.

 चंद्रशेखर ने अपने साथियों के जरिए ये संदेश दिल्ली की केजरीवाल को घेरते हुए ट्वीटर पर ट्वीट कर पोस्ट करवाया है  ‘तिहाड़ जेल की व्यवस्थाएं दिल्ली सरकार के अंतर्गत आती है और यहां हमें वाल्मीकि जयंती मनाने से रोका जा रहा है’. जेल में हमारे सभी लोग सुबह से भूखे है बिना जयंती मनायें खाना नही खाएंगे। केजरीवाल जी जल्दी व्यवस्था कराये वरना दिल्ली भीम आर्मी आपका घर घेरने आ रही है।


वहीं चंद्रशेखर ने दिल्ली सरकार पर आरोप लगाते हुए पूछा है कि जब होली, दीवाली मनाई जा सकती है, तो उनके साथ ही भेदभाव क्यों हो रहा है. क्या केजरीवाल सरकार महर्षि वाल्मीकि को नहीं मानती? केजरीवाल जी जवाब दीजिए और जल्दी व्यवस्था करवाएं।

वहीं वाल्‍मीकि जयंती मनाने को लेकर भीम आर्मी सदस्यों ने अपील करते हुए कहा है, ‘माननीय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी मानव के मौलिक अधिकारों का हनन न करें. आपसे हमें आशा है कि आप भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर आजाद को जेल में अन्य त्यौहारों की तरह हमारे पूर्वज महाकाव्य #रामायण रचियता #महर्षि_वाल्मीकि जी की जयंती मनाने दी जाये.’

ReplyForward
Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे लेखक की ओर से अधिक