रेलवे ट्रेक पर टहलना पड़ा जानलेवा, हादसे में 6 की मौत एक गंभीर रूप से घायल

0
Want create site? With Free visual composer you can do it easy.

By- Aqil Raza

यूपी के हापुड़ से एक दर्दनाक मामला सामने आया है, रेलवे लाइन पार करते समय ट्रेन से कटकर 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं एक गंभीर रूप से घायल है। जानकारी के अनुसार दिल्ली से चलकर फैजाबाद जाने वाली पद्मावत एक्सप्रेस हापुड़ के पिलखुवा में रात करीब 9 बजे रुकी थी।

इसी समय कुछ यात्री लाइन पार कर रहे थे। तभी दूसरे ट्रैक पर अचानक ट्रेन आ गई। जिसकी चपेट में ये लोग आ गए। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

मामला जनपद हापुड़ के पिलखुवा का है। सातों दोस्त पार्टियों में रसोईया का काम करते थे। सभी युवक रेलवे ट्रैक पार कर घर लौट रहे थे। ट्रैक पर पद्मावत एक्सप्रेस खड़ी थी, रेलवे ट्रेक पार करते समय दुसरी ट्रेन आ जाने के कारण ये हादसा हो गया। घटना की चपेट में आने वाले युवकों की उम्र 14 से 16 साल बताई जा रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिकृ- मृतक रेलवे ट्रैक पर बैठे थे, तभी अचानक ट्रेन आ गई। सातों घबरा गए और दूसरी तरफ कूद पड़े। दुर्भाग्य से दूसरी तरफ से भी ट्रेन आ गई जिसकी चपेट में आकर 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 2 लोग घायल हो गए। घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। जहां उनमें से एक की मौत इलाज के दौरान हो गई।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे लेखक की ओर से अधिक