जिग्नेश मेवाणी ने कहा मेरा एनकाउंटर कर सकती है गुजरात पुलिस

0
Want create site? With Free visual composer you can do it easy.

By: Ankur sethi

अहमदाबाद । जिग्रेश मेवाणी से सरकार की राजनीतिक बहस तो पहले से जारी है पर अब कुछ ऐसा सामने आया है जो एकदम चौंकाने वाला है. एक व्हाट्सऐप ग्रुप जिस पर कई सीनियर पुलिस ऑफिसर और पत्रकार जुड़े हैं वहां चैट के दौरान दो वीडियो आये . वीडियो अपलोड होने के बाद अहमदाबाद रूरल के डिप्टी SP ने एक मैसेज किया. उन्होंने लिखा है, “जो पुलिस का बाप बनना चाहते हैं और पुलिस को लखोटा कहते हैं और जो पुलिस वालों का वीडियो बनाते हैं, उन्हें याद रखना चाहिए कि उन जैसे लोगों से पुलिस ऐसा ही व्यवहार करती है. हिसाब बराबर.

.

दरअसल मामला 18 फरवरी के एक वीडियो का है. यह वीडियो बहुजन कार्यकर्ता भानु वणकर की मौत पर अहमदाबाद बंद के दौरान जिग्नेश को पुलिस हिरासत में लेते हुए बनाया गया था. वीडियो में जिग्नेश पुलिस वालों से कहते नजर आ रहे हैं कि ‘यह आपके बाप की जागीर नहीं है’ और पुलिसकर्मी के लिए जिग्नेश ने ‘लखोटा’ शब्द का भी इस्तेमाल किया था. फिर चैट वायरल होने के बाद जिग्नेश ने कहा कि यह गंभीर मसला है. दो सीनियर पुलिस अधिकारियों कि बात से साफ जाहिर है की मेरा एनकाउंटर हो सकता है.

जिग्नेश ने कहा है कि वह DGP, गृह मंत्री और गृह सचिव से इसकी शिकायत करेंगे. जिग्नेश ने शुक्रवार को ट्वीट कर अपनी जान को खतरे की आशंका जाहिर की है. उन्होंने एक गुजराती वेब पोर्टल का लिंक शेयर करते हुए लिखा है कि दो पुलिस अधिकारी आपस में मेरा एनकाउंटर करने को लेकर चर्चा करते पकड़े गए हैं जिसको तस्वीर में साफ तौर पर देखा सकता है.

 

 

 

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे लेखक की ओर से अधिक