Home Language Hindi राजस्थान: ‘जय श्री राम’ ना बोलने पर बुजुर्ग रिक्शा चालक से मारपीट
Hindi - Political - August 9, 2020

राजस्थान: ‘जय श्री राम’ ना बोलने पर बुजुर्ग रिक्शा चालक से मारपीट

जय श्री राम ना बोलने पर मारपीट करना किस हद तक वाजिब है। ये कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई मामले ऐसे सामने आए जहां सिर्फ और सिर्फ इसलिए हत्या कर दी गई क्योंकि उसने जय श्री राम नहीं बोला। अब ऐसा ही एक और मामला राजस्थान से सामने आया है जहां राजस्थान के सीकर जिले की पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है, दोनों सख्स के ऊपर 52 साल के एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर के साथ कथित तौर पर “मोदी जिंदाबाद” और “जय श्री राम” का नारा लगाने से इनकार करने के बाद मारपीट करने का आरोप है।

एक खबर के मुताबिक ऑटोरिक्शा ड्राइवर गफ्फार अहमद कच्छवा की शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एफाआईआर दर्ज कर ली हैय़ गफ्फार ने दोनों पर उनकी घड़ी और पैसे चुराने का आरोप भी लगाया है. मारपीट में गफ्फार के दांत टूट गए हैं, आंख और गाल पर भी चोटें आई हैं।

कच्छवा के भतीजे शाहिद ने कहा, ”शुक्रवार को सुबह लगभग 4 बजे मेरे चाचा पास के एक गांव में यात्रियों को छोड़ने के बाद लौट रहे थे। तबतक एक कार में सवार दो लोगों आए उन्हें रोका और तंबाकू के लिए पूछा, बाद में उन्होंने तम्बाकू लेने से मना कर दिया और उन्हें मोदी जिंदाबाद कहने के लिए कहने लगे।

गफ्फार अहमद ने कहा कि उन लोगों ने मुझसे मोदी जिंदाबाद का नारा लगाने को कहा और जब मैंने मना कर दिया तो उनमें से एक ने मुझे थप्पड़ मारा। किसी तरह मैंन अपनी ऑटोरिक्शा से सीकर की तरफ निकला लेकिन उन्होंने अपनी कार पर मेरा पीछा किया और जगमालपुरा के पास मेरी ऑटो रोक दिया। गफ्फार ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्होंने मुझे ऑटो से उतार कर बुरी तरह से पीटा, उसके बाद उन्होंने कहा कि तुम्हें पाकिस्तान भेजने के बाद ही हम आराम करेंगे।

लेकिन इस सरकार में अब और क्या देखना रह गया है सरकार सबका साथ सबका विकास की बात कर सत्ता में आई थी। लेकिन एक ही कौम को लगातार टारगेट किया जा रहा है और सरकार हर बार की तरह इस बार भी कार्रवाई की बात कह रही है।

(अब आप नेशनल इंडिया न्यूज़ के साथ फेसबुकट्विटर और यू-ट्यूब पर जुड़ सकते हैं.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हाथरस गैंगरेप पीड़िता बहुजन युवती की मौत, सवालों के निशानें पर सीएम योगी !

उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप पीड़िता बहुजन युवती की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत…