कांग्रेस नेता ने लिया प्रण, बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंकने के बाद ही पहनूंगा फूलों की माला

मध्यप्रदेश में सत्ता काविज करने के लिए विपक्ष ने भरी हुंकार

0
Want create site? With Free visual composer you can do it easy.

By- Aqil Raza

गुजरात और हिमाचल के नतीजों के बाद आगामी चुनावों में भी जीत का दम भरने वाली बीजेपी के हालात खस्ता दिखाई दे रहे हैं। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि मध्यप्रदेश के किसानों का गुस्सा अभी शांत नहीं हुआ है. और इसी गुस्से का फायदा उठाकर विपक्ष ने हुंकार भरनी शुरू कर दी है। वहीं कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि वो तब तक फूलों की माला नहीं पहनेंगे जब तक किसान विरोधी बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) सरकार को मध्यप्रदेश की सत्ता से उखाड़ नहीं फेंकेंगे.

उन्होंने कहा, “बीजेपी की मध्यप्रदेश सरकार किसान विरोधी है और किसानों पर गोलियां चलवाती है. इसलिये मैंने प्रण लिया है कि जब तक बीजेपी की सरकार को प्रदेश से उखाड़ नहीं फेंकेंगे, तब तक मैं फूलों की माला नहीं पहनूंगा.”

राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि चौहान अपने आप को जनता का पुजारी कहते हैं पर पुजारी ही भगवान (जनता) को जेल के अंदर डाल रहा है. इसलिए चौहान को सत्ता से बेदखल करना चाहिये. सिंधिया ने आरोप लगाया कि चौहान जनता को झूठे आश्वासन दे रहे हैं.

उन्होंने कहा, “अब जब आपके गांव में मुख्यमंत्री चौहान आये, तो आप उनसे कह देना कि हमको चंदा मामा चाहिये. वह आपको चंदा मामा लाने की भी हां भर देगें. इसलिये इनकी बातों में न आकर इनको एक टूरिस्ट की तरह खाली हाथ ही भेजना है.”

 

आपको बता दें कि मुंगावली सीट वरिष्ठ कांग्रेस विधायक महेन्द्र सिंह कालूखेडा के निधन के बाद खाली हुई है और जल्द ही इस पर चुनाव होने की संभावना है. जिसके लिए अभी से विपक्षी दल ने कमर कसना शुरू कर दी है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

You might also like More from author