Home Opinions इस सस्ते 4जी स्मार्टफोन में चलेंगे दो व्हाट्सएप, कीमत मात्र 5840/-
Opinions - March 28, 2017

इस सस्ते 4जी स्मार्टफोन में चलेंगे दो व्हाट्सएप, कीमत मात्र 5840/-

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी itel भारत में अपना Wish A41 हैंडसेट पेश किया है। इस फोन की कीमत 5,840 रुपये है। यह ‘Smart Key’ से लैस है, जिससे स्क्रीनशॉट और फोटो लेने जैसे काम किए जा सकते हैं। इसके साथ ही इसमें व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम आदि के दो अकाउंट्स चलाए जा सकते हैं। इसमें SOS फीचर भी दिया गया है। यह फोन शैंपेन गोल्ड, रोज गोल्ड और क्लैक्स जैसे कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा।

itel Wish A41 के फीचर्स:

इसमें 5 इंच का एफडब्लयूवीजीए डिस्पले दिया गया है। यह फोन 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर चिपसेट और 1 जीबी रैम से लैस है। इसमें 8 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 5 एमपी का रियर और 2 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी LTE, VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी पोर्ट्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसमें 2400 एमएएच की बैटरी भी दी गई है। यह फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है।

कंपनी का कहना है कि यह फोन सरकार के महत्वाकांक्षी ‘डिजिटल इंडिया’ मुहिम के तहत बनाया गया है। कंपनी का लक्ष्य विश ए41 के साथ एंट्री और मिड-लेवल स्मार्टफोन यूजर को कम कीमत में 4जी डिवाइस मुहैया कराना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

The Rampant Cases of Untouchability and Caste Discrimination

The murder of a child belonging to the scheduled caste community in Saraswati Vidya Mandir…