Home Opinions PM को मिला “प्लेन हाईजैक” का ट्वीट मचा हड़कंप
Opinions - April 28, 2017

PM को मिला “प्लेन हाईजैक” का ट्वीट मचा हड़कंप

गुरुवार को एक 35 वर्ष के शख्स के पीएम मोदी को ट्वीट करने से हड़कंप मच गया। उसने ट्वीट किया कि उसे मुंबई से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट के हाइजैक हो जाने का डर है, जिसमें वह सफर कर रहा था।
पैसेंजर नितिन वर्मा ने बताया कि फ्लाइट ने तीन घंटे की देरी से सुबह 11:30 बजे टेकऑफ किया, जिसकी वजह से वह परेशान हो गया। दिल्ली एयरपोर्ट व्यस्त होने की वजह से फ्लाइट को जयपुर डायवर्ट किया गया, जयपुर में उसे फ्लाइट से उतारा गया और सीआईएसएफ ने हिरासत में लेकर उससे तीन घंटे तक पूछताछ की, जिससे और देरी हुई।

पुलिस के मुताबिक, बोर्डिंग के बावजूद कुछ तकनीकी कारणों से फ्लाइट मुंबई से तीन घंटों की देरी से उड़ी। इसी वजह से नितिन वर्मा परेशान हो गए और प्रधानमंत्री मोदी को ट्वीट कर दिया। ट्वीट में लिखा था- ‘Sir, we have been in Jet Airways Flight for past 3 hours, looks like highjacked. Pl help(सर, हम पिछले 3 घंटों से जेट एयरवेज की फ्लाइट में हैं, ऐसा लगता है हाइजैक कर लिया गया है, प्लीज मदद करें। )’. इस ट्वीट पर पीएमओ तुरंत हरकत में आ गया और एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया, एयर ट्रैफिक कंट्रोल और सिक्यॉरिटी एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

The Rampant Cases of Untouchability and Caste Discrimination

The murder of a child belonging to the scheduled caste community in Saraswati Vidya Mandir…