बीजेपी मंत्री के बयान पर भड़की जनता

0
Want create site? With Free visual composer you can do it easy.

BY: JYOTI KUMARI

रविशंकर प्रसाद ने भारतीय अर्थव्यवस्था में सुस्ती के बारे में पूछे जाने पर इसे फ़िल्मों से जोड़ दिया. उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा,”दो अक्टूबर को तीन फ़िल्में रिलीज़ हुई थीं: वॉर, जोकर और सायरा. उस दिन इन फ़िल्मों ने 120 करोड़ रुपये से भी ज़्यादा की कमाई की थी. यानी देश की अर्थव्यवस्था ठीक है. तभी तो फ़िल्में इतना अच्छा बिज़नस कर रही हैं.” रविशंकर प्रसाद ने ये भी कहा कि वो अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में भी सूचना प्रसारण मंत्री थे इसलिए उनका फ़िल्मों से लगाव है.

रविशंकर प्रसाद के इस बयान पर सोशल मीडिया में भी ख़ासी प्रतिक्रिया देखी जा रही है. लोग उनके इस बयान पर चुटकुले और मीम्स भी बना रहे हैं.यूजर ट्वीट कर लिखते है कि आज ये लोग बॉक्स ऑफ़िस के आंकड़ों का हवाला दे रहे हैं. कल बोलेंगे थियेटर के बाहर ब्लैक करना भी रोज़गार है.

वही दूसरे यूजर लिखते है कि जब मर जाओगे, तब कहा जायेगा । जो देश का नहीं हो सका , वह जी कर के क्या करेगा । #रविशंकर_प्रसाद, बिहार धिक्कार रहा है आपके लूज कमेंट पर . पूरा देश हंस रहा है आपके अज्ञानता पर और विश्व तो कोई लायक समझता ही नहीं हैं

साथ ही कुछ समय पहले वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने एक बयान दिया था जिसकी काफी आलोचना हुई थी उन्होने कहा था कि भारतीय युवा गाड़ियां खरीदने के बजाय ओला-ऊबर से जाना पसंद करते हैं इसलिए ऑटो सेक्टर में गिरावट आई है.

मोदी सरकार के साढ़े पांच साल हो गए मगर अर्थव्यवस्था का ख़राब रिकॉर्ड भव्य आयोजनों से ढंक दिया जाता है. अब ख़बर आ रही है कि जीएसटी की वसूली कम होगी इसलिए जिन चीजों पर रियायात दी गई थी उन पर फिर से जीएसटी लगाई जाएगी यानी कि बड़े कारपोरेट को टैक्स में छूट और आम लोगों को जीएसटी का बूट..बहराल, ये तो सच है कि चाहे देश की अर्थव्यवस्था पर सवाल हो या फिर चुनावी सवाल इसमें बीजेपी सरकार का कोई मुकाबला नहीं कर पाया है.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे लेखक की ओर से अधिक