Home Social ‘अस्पतालों में लोग मर रहे हैं और योगी सरकार इमारतों के नाम बदलने को राजधर्म मान रही है’
Social - State - November 7, 2017

‘अस्पतालों में लोग मर रहे हैं और योगी सरकार इमारतों के नाम बदलने को राजधर्म मान रही है’

बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमों मायावती ने एक बार फिर मोदी और योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है. गोरखपुर के बीआरडी हॉस्पिटल में हुई मासूमों की मौत और उंचाहार में हुए भयानक एनटीपीसी विस्फोट को लेकर मायावती ने योगी सरकार को जमकर कोसा।

 

बीएसपी सुप्रीमों ने जारी प्रेस रिलीज में कहा है कि एक तरफ अस्पतालों में इलाज के आभाव में लोग जान गवां रहे हैं दूसरी तरफ राज्य सरकार बसों और ईमारतों के रंग और नाम बदलने के कामों को राजधर्म मानकर समय और संसाधन बर्बाद करने में लगी है।

 

मायावती ने आगे कहा कि उंचाहार एनटीपीसी में हुए भयानक विस्फोट और उसमें हुई व्यापक जान-माल की हानि भाजपा सरकार की आपराधिक लापरवाही है. उन्होंने आगे कहा कि मोदी और योगी सरकार की जनविरोधी नीतियों व गलत कार्यप्रणाली के कारण इंसानों की जान की कीमत जानवरों से भी सस्ती हो गई है।

 

बीएसपी सुप्रीमों ने एनटीपीसी बायलर विस्फोट में मारे गए 32 लोगों और घायल हुए सैकड़ो लोगों के परिवार के प्रति गहरी संवेदना और दुख जाहिर करते हुए कहा कि भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार जनकल्याण के मामलों में लगातार विफल साबित हो रही है।

 

मायावती ने आगे कहा कि इतना ही नहीं अपराध-नियन्त्रण और कानून-व्यवस्था के मामले में भी भाजपा सरकार की लापरवाही से आमजनता का जन-जीवन लगातार बद-से-बदतर होता जा रहा है, परन्तु उत्तर प्रदेश सरकार गोरक्षा को ही जनहित व जनसेवा समझकर अपने कर्तव्यों से विमुख हो गयी है. भाजपा सरकार की जनहित के मामलों में ऐसी लापरवाही की जितनी भी निन्दा की जाये वह कम है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

The Rampant Cases of Untouchability and Caste Discrimination

The murder of a child belonging to the scheduled caste community in Saraswati Vidya Mandir…