Home Social तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को बताया नैतिक भ्रष्टाचार का भीष्म पितामह
Social - State - Uttar Pradesh & Uttarakhand - August 16, 2017

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को बताया नैतिक भ्रष्टाचार का भीष्म पितामह

 

बिहार। नीतीश कुमार के महागठबंधन से नाता तोड़कर बीजेपी में शामिल होने के बाद से सियासी तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है, तो वहीं नीतीश कुमार ने बीजेपी से गठबंधन कर सरकार बना ली, तो पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव विपक्ष नेता बन गए हैं, बिहार में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है, ‘जनादेश अपमान यात्रा’ पर निकले राष्ट्रीय जनता दल के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने समस्तीपुर में जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है।

 

तेजस्वी यादव ने नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि ‘मिट्टी में मिल जाऊंगा लेकिन भाजपा में नहीं जाऊंगा’ कहने वाले नीतीश कुमार अब उसी बीजेपी के साथ है। तेजस्वी ने कहा कि जिस जनता ने उनको वोट दिया था अब वो उसके मुख्यमंत्री नहीं है बल्कि सत्ता के मुख्यमंत्री हैं, उन्होंने राज्य की जनता को धोखा देने का काम किया है, तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को नैतिक भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह बता दिया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार नैतिक भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह हैं।

तेजस्‍वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार राज्‍य की जनता को धोखा देकर गांधी के हत्‍यारों से मिल गए हैं. राज्‍य की जनता ने किसी व्‍यक्‍ति को वोट नहीं दिया था, बल्‍कि गठबंधन को वोट दिया था, लेकिन नीतीश कुमार ने जनता के जनादेश को दरकिनार कर उन लोगों के साथ हाथ मिला लिया जिसके खिलाफ हम लोगों ने लड़ाई लड़ी थी.

 

तेजस्‍वी ने कहा कि हमारी पार्टी ने काफी संघर्ष के बाद आरक्षण को लागू करवाया, राज्‍य की जनता के साथ न्‍याय करने का काम किया लेकिन नीतीश कुमार अब मोदी के साथ मिल गए हैं और आरक्षण को समाप्‍त कराना चाहते हैं.

तेजस्‍वी यादव ने कहा कि यही वह धरती है जहां लालू जी ने आडवाणी के कमंडल वाले रथ को रोककर पूरे देश को शांति और भाईचारे का संदेश दिया था, लेकिन यहां की जनमत पर जितने वाले नीतीश कुमार यहां की जनता को धोखा देकर बीजेपी के साथ मिल गए. तेजस्‍वी ने कहा कि नीतीश कुमार को बीजेपी में जाना था, वो तो सिर्फ बहाना तलाश रहे थे. तेजस्‍वी का कहना था कि नीतीश कुमार केंद्र के साथ मिलकर उनके परिवार पर छापा डलवा रहे हैं और पेरशान करने का काम कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

The Rampant Cases of Untouchability and Caste Discrimination

The murder of a child belonging to the scheduled caste community in Saraswati Vidya Mandir…