Home Social बिहार में बीजेपी नेता ने मुसलमानों के खिलाफ उगला जहर
Social - State - August 5, 2017

बिहार में बीजेपी नेता ने मुसलमानों के खिलाफ उगला जहर

 

NIN. Bureau

पटना। बिहार के भोजपुर जिले में बीफ के शक में मांस ले जा रहे एक ट्रक को बीजेपी और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रोककर ड्राइवर और उसके दो साथियों की जमकर मारपीट की थी। इस घटना के बाद भाजपा नेता भुवर ओझा का बड़ा बयान सामने आया है। भुवर ओझा ने कहा है कि बिहार में अब उनकी सरकार है। वह अवैध बूचड़खाने के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करवा कर ही दम लेंगे। गौरतलब है कि जिन लोगों को ट्रक को रोका था उनमें बीजेपी नेता चंदन पांडेय, अंकित पांडेयस राकेश तिवारी और पंकज तिवारी तथा बजरंग दल कार्यकर्ता निशू राव, कृष्णकांत सिंह तथा धोनी शामिल थे।

 

 

भुवर ओझा बीजेपी के राज्य कार्यकारिणी के सदस्य हैं। भुवर ओझा ने कहा कि अब जब बिहार में बीजेपी राज्य सरकार का हिस्सा है, ऐसे में हमारा मनोबल बढ़ गया है। भुवर ओझा ने शाहपुर विधानसभा के अंदर आने वाले मुस्लिम बहुल इलाके रानीसागर और बगाही को गड़बड़ी वाला करार दिया।

बीजेपी शासित राज्यों में बीफ को लेकर हिंसा का दौर जारी है। आए दिन बीफ के नाम पर देशभर में हिंसक वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। बहरहाल यहां पर सबसे बड़ा सवाल है कि आखिर कब तक बीफ के नाम पर मुसलमानों के साथ अत्याचार किया जाएगा।यूपी के दादरी में साल 2015 में बीफ के नाम पर मोहम्मद अख्लाक की भीड़ के हाथों पीट-पीट कर हुई हत्या से शुरू हुई भीड़ की गुंडागर्दी अब पूरे देश में जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

The Rampant Cases of Untouchability and Caste Discrimination

The murder of a child belonging to the scheduled caste community in Saraswati Vidya Mandir…