Home Social मंत्रीमंडल में फेरबदल को लेकर मायावती का बीजेपी पर बड़ा हमला
Social - State - September 4, 2017

मंत्रीमंडल में फेरबदल को लेकर मायावती का बीजेपी पर बड़ा हमला

पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने कैबिनेट में बड़ा फेरबदल किया है, विपक्ष पार्टियां इसको लेकर मोदी सरकार को घेरने में जुटी हुई है, कहा जा रहा है मंत्रीमंडल में फेरबदल करके पीएम मोदी अपनी विफलताओं को छुपानें की कोशिश कर रहे हैं।

 

बीएसपी सुप्रीमों मायावती ने मंत्रीमंडल में हुए फेरबदल को लेकर मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है, मायावती ने कहा है कि मोदी मंत्रीमंडल में फेरबदल वास्तव में गरीबी दूर करने व रोजगार अवसर पैदा करने के बजाए बेरोजगारी जैसी समस्याओं से ध्यान भटकाने के लिए किया गया है।

मायावती ने कहा, ”सरकार गंगा संरक्षण व नदी विकास के बहु-प्रचारित मामले में अपार सरकारी धन खर्च करने के बावजूद गंगा को स्वच्छ बनाने में जनता की अपेक्षा के अनुरूप बिल्कुल भी काम नहीं कर पाई।

मायावती ने मंत्रीण्डल में हुए फेरबदल को मोदी सरकार की नई नाटकबाजी बताया, उन्होंने कहा कि गरीबी उन्मूलन, सामाजिक न्याय और जनहित एवं जनकल्याण के कई अन्य महत्त्वपूर्ण मामलों में अपनी सरकार की विफलता तथा सरकार की गलत व गरीब-विरोधी आर्थिक नीतियों व कार्यप्रणाली के कारण देश की आमजनता में मोदी सरकार के खिलाफ जो आक्रोश है उस से लोगों का ध्यान बाँटने के लिये यह नई नाटकबाजी करने की कोशिश की गई है।

 

मायावती ने कहा इसके अन्तर्गत राजनीतिज्ञों से ज्यादा रिटायर अफसरशाहों पर ज्यादा भरोसा किया गया है। साथ ही इस विस्तार में आरएसएस के संकीर्ण एजेण्डे को भी बढ़ावा देने का प्रयास किया गया है, हालाँकि केन्द्र सरकार की इस प्रकार की गलत नीतियों व कार्यप्रणालियों से पूरे देश में शान्ति व सद्भावना के साथ-साथ विकास का माहौल भी लगातार बिगड़ रहा है।”

 

मायावती ने आगे कहा कि दरअसल मोदी मंत्रिमण्डल में व्यापक फेरबदल बीजेपी में जारी उस भारी तनाव व गिरावट को भी दर्शाता है जो एनडीए गठबंधन में जारी तनाव व बिखराव से इस पार्टी में जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

The Rampant Cases of Untouchability and Caste Discrimination

The murder of a child belonging to the scheduled caste community in Saraswati Vidya Mandir…