Home State Bihar & Jharkhand लालू की रैली से पहले पटना में दिखा तेजस्वी का ‘बाहुबली’ लुक
Bihar & Jharkhand - Social - State - August 23, 2017

लालू की रैली से पहले पटना में दिखा तेजस्वी का ‘बाहुबली’ लुक

पटना। आरजेडी बिहार में नीतीश कुमार के महागठबंधन तोड़कर बीजेपी से हाथ मिलाने के बाद से ही उनपर लगातार हमले कर रही है. लालू यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव लगातार नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं. वहीं लालू यादव की 27 अगस्त की रैली को लेकर पटना में हलचल शुरू हो गई है. जी हां इसे लेकर पटना में पोस्टर लगने शुरू हो गए हैं.

बता दें कि पटना की सड़कों पर लगे इन पोस्टरों में तेजस्वी यादव को बाहुबली के रूप में दिखाया गया है. साथ ही पोस्टर में ‘जिया हो लालू के लाल’ भी लिखा गया है. सोशल मीडिया पर भी लोग इसे जमकर शेयर कर रहे हैं. इस पोस्टर को आरजेडी नेता धर्मेंद्र यादव की ओर से पटना शहर में लगाया गया है. हालांकि इस पोस्टर में तेजस्वी यादव के साथ उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव को भी दिखाया गया है. लेकिन लोगों का सारा ध्यान तेजस्वी यादव के बाहुबली वाले गेटअप ही खींच रहा है.

गौरतलब है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने 27 अगस्त को पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में ‘बीजेपी हटाओ, देश बचाओ’ रैली आयोजित की है. इस रैली में सभी विपक्षी दलों को आमंत्रित किया गया है.

शरद यादव भी हो सकते हैं शामिल

बीजेपी के साथ सरकार बनाने के बाद शरद यादव नीतीश कुमार से खासा नाराज चल रहे हैं. शरद यादव लगातार नीतीश कुमार के खिलाफ बयान दे रहे हैं. वहीं ऐसी संभावना जताई जा रही है कि शरद यादव लालू यादव की इस रैली में शामिल हो सकते हैं.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Remembering Maulana Azad and his death anniversary

Maulana Abul Kalam Azad, also known as Maulana Azad, was an eminent Indian scholar, freedo…