Home Social अलीगढ़: जागरण में देवी बनी बच्ची से बलात्कार, पूजा के दौरान शेर बना था आरोपी

अलीगढ़: जागरण में देवी बनी बच्ची से बलात्कार, पूजा के दौरान शेर बना था आरोपी

नई दिल्ली। यूपी के अलीगढ़ में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक हैवान ने देवी जागरण कार्यक्रम में उसी बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया जो झांकी में दुर्गा मां बनकर शेर बने आरोपी की पीठ पर सवारी कर रही थी। आरोप है कि शख्स कार्यक्रम के लिए बच्ची को तैयार कराने के बहाने सुनसान जगह ले गया। दुष्कर्म की जानकारी मिलने पर परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी नाबालिग है।

 

जनसत्ता की खबर के मुताबिक, बीते रविवार को साईं विहार कॉलोनी में सरकारी विभाग में तैनात एक व्यक्ति ने घर में देवी जागरण कराया था। जागरण के दौरान एक झांकी दुर्गा मां की निकली गई। इसमें एक 12 वर्षीय बच्ची को देवी का रूप दिया गया था, जबकि शेर का किरदार कार्यक्रम में शामिल एक युवक निभा रहा था।

खबर के मुताबिक, कार्यक्रम के बाद आरोपी युवक बच्ची को दूसरी झांकी के लिए तैयार कराने की बात कहकर पड़ोस के एक घर में ले गया और बच्ची के साथ बलात्कार किया। आरोपी ने बच्ची को धमकी देते हुए कहा कि किसी को बताया तो वह उसकी जान ले लेगा। बच्ची इतना डर गई कि उसने उस रात परिजनों को कुछ नहीं बताया, लेकिन अगली सुबह घटना की जानकारी दी।

परिजन तुरंत स्थानीय पुलिस थाने पहुंचे। पुलिस ने आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। एसपी सिटी अतुल कुमार का कहना है कि केस दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। रिपोर्ट में बच्ची से दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। आरोपी नाबालिग है। मामले में जांच चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बाबा साहेब को पढ़कर मिली प्रेरणा, और बन गईं पूजा आह्लयाण मिसेज हरियाणा

हांसी, हिसार: कोई पहाड़ कोई पर्वत अब आड़े आ सकता नहीं, घरेलू हिंसा हो या शोषण, अब रास्ता र…