Home Social संविधान बदलने का दावा करने वाले अनंत कुमार ने अब बहुजनों की दी गाली, प्रकाश राज ने बोला हमला
Social - State - January 22, 2018

संविधान बदलने का दावा करने वाले अनंत कुमार ने अब बहुजनों की दी गाली, प्रकाश राज ने बोला हमला

नई दिल्ली। बीजेपी नेता और मोदी सरकार में मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने संविधान बदलने के बयान के बाद अब एक और विवादित बयान दिया है। इस बयान में अनंत कुमार ने परोक्ष रुप से बहुजन समाज के लोगों को गाली दी हैं। अनंत कुमार ने इस दफा बहुजनों पर अपशब्द बोलते हुए उन्हें गली के भौंकने वाले कुत्ते कहा है। उन्होंने कहा कि रास्ते के कुत्तों के भौंकने, आंदोलन या विरोध करने वालों के सामने हम नहीं झुकेंगे।

 

दरअसल संविधान बदलने के बयान को लेकर बहुजन समाज के लोगों में काफी आक्रोश है और वो इसको लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन कर अंनत कुमार के इस्तीफे और उन पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इसी को लेकर बेंगलुरु के बल्लारी में एक जॉब फेयर का उद्घाटन करने आए केंद्रीय मंत्री का बहुजन समाज के कुछ लोगों ने विरोध करते हुए वाहन रोकने का प्रयास किया, और संविधान बदलने की बात कहने वाले बयान को लेकर माफी मांगने को कहा।

जॉब फेयर के उद्घाटन के बाद उन्होंने कहा था कि हम आप के साथ न्याय करने के लिए आए हैं। हम आपके साथ रहेंगे। हमारी जनता के लिए हम कुछ भी करेंगे। रास्ते के कुत्तों के भौंकने, आंदोलन या विरोध करने वालों के सामने हम नहीं झुकेंगे।

मोदी सरकार का अक्सर विरोध करने वाले एक्टर प्रकाश राज ने अनंत कुमार हेगड़े के इस बयानों पर नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि हेगड़े ने बहुजनों को कुत्ता कहा है, जो उनके संविधान पर बयान का विरोध कर रहे थे। क्या बीजेपी ने शीर्ष नेता उनके इस रवैये के लिए उन पर कार्रवाई करेंगे?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बाबा साहेब को पढ़कर मिली प्रेरणा, और बन गईं पूजा आह्लयाण मिसेज हरियाणा

हांसी, हिसार: कोई पहाड़ कोई पर्वत अब आड़े आ सकता नहीं, घरेलू हिंसा हो या शोषण, अब रास्ता र…