Home Social योगीराज में बैखौफ बदमाश, मेरठ में ऐलान करके किया अनुसूचित जाति के शख्स का मर्डर
Social - State - Uttar Pradesh & Uttarakhand - February 13, 2018

योगीराज में बैखौफ बदमाश, मेरठ में ऐलान करके किया अनुसूचित जाति के शख्स का मर्डर

नई दिल्ली। यूपी में बदहाल सिस्टम से हर कोई वाकिफ है और इसका सबसे ज्यादा शिकार बहुजन, महिलाएं और गरीब तबके के लोग हो रहे हैं। मेरठ में ऐलान करके एक बार फिर अनुसूचित जाति के शख्स का मर्डर कर दिया गया।

बेटे की हत्या की गवाह मां सावित्री को रजापुर में मौत के घाट उतारने के बाद सोमवार को सावित्री के दामाद की भी हत्या कर दी गई। मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र के झटकारी गांव में हथियारबंद बदमाशों ने खुलेआम रजापुर की रहने वाली सावित्री देवी के दामाद बब्लू की गोली मारकर हत्या कर दी। बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलीवारी शुरु कर दी। बब्लू को चार गोली मारी गई। पुलिस को इस हत्या के मामले में कुख्यात बदमाश सुमित जाट पर शक है।

सुमित जाट पर ही बब्लू के साले चेतन की हत्या कराने और सास सावित्री की जान लेने का आरोप है। सुमित फिलहाल मेरठ की चौधरी चरणसिंह जेल में बंद है। एसपी देहात ने बताया कि ग्राम प्रधान लगातार बब्लू पर दबाव दे रहा था कि वह चेतन हत्याकांड में अपनी सास सावित्री और साले मितन से बात कर समझौता कर दें। बात नहीं मानने पर उसकी जान ले ली गई।

आपको बता दें रजपुरा की रहने वाली सावित्री के बेटे चेतन की हत्या 2016 में कर दी गई थी। सावित्री अपने बेटे की हत्या के मामले में कोर्ट में पैरवीं कर रही थीं उन्हें बदमाशों ने गवाही न देने की चेतावनी दी थी। सावित्री बदमाशों की चेतावनी से नहीं डरीं, उन्होंने पुलिस से सुरक्षा मांगी थी, पुलिस ने सुरक्षा भी दी थी इसके बावजूद 1 फरवरी को दिनदहाड़े जानलेवा हमला किया। चार दिन बाद अस्पताल में सावित्री ने दम तोड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

The Rampant Cases of Untouchability and Caste Discrimination

The murder of a child belonging to the scheduled caste community in Saraswati Vidya Mandir…