Home Social BSP अध्यक्ष का हमला, रेप आरोपी को VVIP सुरक्षा दे रही बीजेपी सरकार को बर्खास्त करो
Social - State - August 28, 2017

BSP अध्यक्ष का हमला, रेप आरोपी को VVIP सुरक्षा दे रही बीजेपी सरकार को बर्खास्त करो

Lucknow. डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा राम रहीम को सीबीआई अदालत द्वारा दोषी करार देने के बाद हरियाणा और उसके और उसके आसपास के इलाकों में हिंसा का दौर जारी है। डेरा प्रमुख के समर्थकों द्वारा मचाए गए बवाल पर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने हरियाणा की बीजेपी सरकार पर हमला बोला है।

मायावती ने हिंसा के लिए हरियाणा के बीजेपी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है, उन्होंने कहा, हरियाणा और उसके आसपास के इलाकों में जो कुछ भी हो रहा है उसकी जिम्मेदार हरियाणा की बीजेपी सरकार है। उन्होंने मनोहर लाल सरकार को तुरंत बर्खास्त किेए जाने की मांग की।

उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम और बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने कहा, 2 साधवियों के साथ यौन शोषण और बलात्कार के मामले में डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को सी.बी.आई. न्यायालय द्वारा दोषी करार देने के बाद हरियाणा में भाजपा सरकार की कथित लापरवाही के कारण हिंसा फैली है। उन्होंने हिंसा के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जिम्मेदार हैं।

मायावती ने अपने बयान में कहा, भड़की व्यापक हिंसा में भारी जान-माल की क्षति हुई है। 30 से अधिक लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। इस घटना के बाद करीब 500 रेलगाड़ियों को रद्द किया गया। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा वोट बैंक की राजनीति कर रही है।

बीएसपी सुप्रीमो के मुताबिक, कानून व्यवस्था को बनाए रखने की जिम्मेदारी राज्य सरकार की है। रेप के दोषी गुरमीत राम रहीम को भाजपा सरकार वीवीआईपी सुविधा मुहैया करा रही है जो शर्मनाक रवैया है। उच्च न्यायालय को भी इसका समुचित संज्ञान अवश्य लेना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि हरियाणा भाजपा सरकार ने सेना को केवल फ्लैग मार्च तक ही सीमित रखा।

बीएसपी अध्यक्ष ने कहा, भारतीय जनता पार्टी सांसद साक्षी महाराज द्वारा गुरमीत राम रहीम के पक्ष में दिया गया बयान न्यायालय की अवमानना है, इस तरह के बयानों की निंदा की जानी चाहिए। साक्षी महाराज के बयान पर बीजेपी के बड़े नेता मौन हैं।

उन्होंने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा, भारतीय जनता पार्टी के महिला सम्मान, महिला उत्थान एवं महिला सशक्तिकरण के दावे झूठे साबित हो रहे हैं।

आपको बता दें शुक्रवार को उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने डेरा प्रमुख को धरती का भगवान और पवित्र आत्मा बताया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

The Rampant Cases of Untouchability and Caste Discrimination

The murder of a child belonging to the scheduled caste community in Saraswati Vidya Mandir…