Home State Bihar & Jharkhand ‘Voice of Peoples’ पुरस्कार से डॉ मनीषा बांगर को किया गया सम्मानित
Bihar & Jharkhand - Opinions - Politics - Schedules - Social - State - September 20, 2018

‘Voice of Peoples’ पुरस्कार से डॉ मनीषा बांगर को किया गया सम्मानित

14 सिंतबर को दिल्ली में एवान-ए-गालिब ऑडिटोरियम में आयोजित एक कार्यक्रम बहुजन नेत्री डॉ मनीषा बांगर को सम्मानित किया गया। यह कार्यक्रम पल-पल न्यूज वेब पोर्टल की तरफ से आयोजित किया गया था, कार्यक्रम में तमाम बुद्धिजीवी, पत्रकार, लेखक और समाजिक कार्यकर्ताओं ने शिरकत की थी।

कार्यक्रम में बामसेफ की पूर्व उपाध्यक्ष, समाजिक कार्यकर्ता और बहुजन नेत्री, पेशे से एमबीबीएस डॉक्टर मनीषा बांगर को ‘Voice of Peoples’ नाम के आवर्ड से सम्मानित किया गया। यह आवर्ड मनीषा बांगर को समाज में उनके काम की सराहना के लिए दिया गया। जिस बेबाक अंदाज में डॉ मनीषा बांगर बहुजन मुद्दों पर अपनी बात रखती हैं उससे हर कोई वाकिफ है।

पल-पल न्यूज द्वारा सम्मानित किए जाने के बाद डॉ मनीषा बांगर ने कहा कि ‘यह पुरस्कार मेरे लिए बहुत मायने रखता है मीडिया वर्ल्ड में मेरा प्रयास बामसेफ की बैठकों में, सोशल मीडिया समूह पर मेरे राय देने के लिए और एक पेशेवर सुपर विशेषज्ञ डॉक्टर होने के लिए मेरी राय देने तक रहा है, जहां अभी तक मीडिया की शुरुआत करने के लिए मेरी अभी तक सराहना नहीं की गई थी। जिसके बाद मुंबई और दिल्ली में नेशनल इंडिया न्यूज नाम के न्यूज नेटवर्क की शुरुआत की, जिसमें मेरे कार्यक्रमों को चार लाख से ज्यादा की सदस्यता के साथ और केवल चार महीने में 2 ही करोड़ से ज्यादा लोगों द्वारा देखा गया है, मैं उन सभी लोगों को धन्यबाद करती हूं जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और मुझे समर्थन दिया और उनको भी जिन लोगों ने मेरा विरोध किया। यह पुरस्कार दोनों कारणों से एक बड़ी भूमिका निभाता है, जिसे मैंने अपने देश के लोकत्रांत्रिक मूल्यों और लोकतांत्रिक फेवरिक को बनाए रखने के लिए जिम्मेदार नागरिक के साथ-साथ चुनौती के रुप में लिया है’।

डॉ मनीषा बांगर, संस्थापक, नेशनल इंडिया न्यूज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बाबा साहेब को पढ़कर मिली प्रेरणा, और बन गईं पूजा आह्लयाण मिसेज हरियाणा

हांसी, हिसार: कोई पहाड़ कोई पर्वत अब आड़े आ सकता नहीं, घरेलू हिंसा हो या शोषण, अब रास्ता र…