Home State Delhi-NCR कठुआ गैंगरेप केस में झूठी खबरों के बीच जम्मू पुलिस ने जारी किया बयान
Delhi-NCR - Social - State - April 22, 2018

कठुआ गैंगरेप केस में झूठी खबरों के बीच जम्मू पुलिस ने जारी किया बयान

नई दिल्ली। देश भर में कुछ मीडिया व् सोशल मीडिया पर कठुआ गैंगरेप को लेकर फैलाई जा रही फर्जी खबरों को देखते हुए अब जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने एक बयान जारी किया है. कठुआ मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच टीम ने यह स्टेटमेंट जारी कर पीड़िता के रेप की पुष्टि की है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें फैलाई जा रही थीं कि पीड़िता के साथ रेप हुआ ही नहीं।

जम्मू कश्मीर पुलिस ने अपने बयान में कहा है कि कठुआ केस के संबंध में मीडिया के कुछ हिस्से में गलत जानकारी प्रसारित एवं प्रकाशित की गई है. डॉक्टरों ने पीड़िता को नशीला पदार्थ दिए जाने, उसके साथ रेप होने और हत्या किए जाने की पुष्टि की है।

क्राइम ब्रांच द्वारा जारी बयान में कहा गया है, ‘पिछले कुछ दिनों से प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के कुछ हिस्सों द्वारा इस केस के संबंध में प्रकाशित एवं प्रसारित की गईं खबरें सच्चाई से कोसों दूर हैं, जिन्हें ऑनलाइन सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी शेयर किया गया।

क्राइम ब्रांच ने जांच पूरी कर कोर्ट के सामने चार्जशीट पेश कर दी है. दरअसल चार्जशीट पेश करने के बाद चार्जशीट, पोस्टमार्टम रिपोर्ट और FSL रिपोर्ट को आधार बनाकर ही ऐसी खबरें प्रकाशित एवं प्रसारित की गईं कि पीड़िता के साथ रेप के प्रमाण नहीं मिले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बाबा साहेब को पढ़कर मिली प्रेरणा, और बन गईं पूजा आह्लयाण मिसेज हरियाणा

हांसी, हिसार: कोई पहाड़ कोई पर्वत अब आड़े आ सकता नहीं, घरेलू हिंसा हो या शोषण, अब रास्ता र…