Home Social Politics केरल में हुई हथनी की मौत को दिया सांप्रदायिक रुप!
Politics - Social - Social Issues - June 24, 2020

केरल में हुई हथनी की मौत को दिया सांप्रदायिक रुप!

देश में किसी भी तरह की घटना या मुद्दे को सांप्रदायिक रंग देना लोगों की आदत सी बन गई है. यहां तक की दुनियाभर में फैली महामारी को भी धर्म से जोड़ दिया गया. वहीं अब केरल में गर्भवती हथनी की मौत को भी सांप्रदायिक रंग दिया जा रहा है. जिसके बाद माहौल काफी गर्मा गया है.

दरअसल, केरल से बेहद दर्दनाक मामला सामने आया है, जहां एक गर्भवती हथनी को पटाखों से भरा अनानास खिलाया गया. जिसके खाने के बाद गर्भवती हथनी की मौत हो गई. इस दर्दनाक खबर की पूरे देश में चर्चा हो रही है और इस बेहद अमानवीय काम को अंजाम देने वाले लोगों को कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की मांग हो रही है.एक तरफ ज्यादातर लोग एक जानवर के खिलाफ हुई इस तरह की हिंसा को लताड़ रहे हैं तो दूसरी तरफ कुछ ऐसे भी लोग हैं जो इस मामले को अलग ही रंग देने में लगे हैं, जिसके बाद इससे एक बार फिर लोगों के बीच नफरत फैलने की शुरुआत हो रही है.

गौरतलब है कि सांप्रदायिक रंग देने की शुरुआत तब हुई जब बताया गया कि ये घटना मल्लापुरम में हुई है, जो केरल का इकलौता मुस्लिम बहुल आबादी वाला जिला है. जबकि असल में हथनी की मौत पलक्कड़ जिले के मन्नरकड में हुई थी. इसके अलावा बिना गहरी जांच-पड़ताल के केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने भी अपने ट्वीट में घटना की निंदा करते हुए मल्लापुरम जिले पर ही आरोप लगा दिया.

बता दें कि हथनी की अनानास खाने से हुई मौत का विडियों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. जिसके बाद लोगों ने इस घटना की कड़ी निंदा की. इसके बाद अब बदमाशों को गिरफ्तार करने की मांग भी तेजी से उठ रही है.

(अब आप नेशनल इंडिया न्यूज़ के साथ फेसबुक, ट्विटर और यू-ट्यूब पर जुड़ सकते हैं.)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बालेश्वर यादव की पूरी कहानी !

By_Manish Ranjan बालेश्वर यादव भोजपुरी जगत के पहले सुपरस्टार थे। उनके गाये लोकगीत बहुत ही …