Home Social लव जेहाद के नाम पर आंतक जारी! बागपत में तीन युवकों को बेरहमी से पीटा
Social - State - January 14, 2018

लव जेहाद के नाम पर आंतक जारी! बागपत में तीन युवकों को बेरहमी से पीटा

new Delhi. देश भर में लगातार लव जेहाद के नाम पर हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला यूपी के बागपत जिले से आया है जहां पंजाब से आए तीन युवकों को हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने बेरहमी से पीटा। जानकारी के मुताबिक पंजाब का एक युवक अपने दो भाइयों के साथ बागपत जिले की अदालत में शादी करने के लिए आया था।

सूचना मिलते ही हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता वहां पहुंचे और तीनों युवकों को जमकर पीटा। जिस समय तीनों लोग एक वकील के चैंबर में बैठे हुए थे, उसी वक्त बातचीत में पता चला कि वे दूसरे समुदाय के हैं और हिंदू युवती से विवाह करने आए हैं, तो उन्होंने और कार्यकर्ताओं को बुलाया।

प्राइम टाइम खबर: जस्टिस कर्णन की तरह इन जजों को भी अवमानना का दोषी मानते हुए जेल भेजा जाएगा?

प्राइम टाइम खबर: जस्टिस कर्णन की तरह इन जजों को भी अवमानना का दोषी मानते हुए जेल भेजा जाएगा?

Gepostet von National India News am Samstag, 13. Januar 2018

जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने सभी को घेरकर पीटना शुरु कर दिया। घटना के बाद तहसील के कोर्ट परिसर में भगदड़द मच गई। लेकिन सवाल इस बात का कि कोई अपनी सहमती से किसी से शादी करना चाहता है तो क्या अधिकार है हिंदू युवा वाहिनी जैसे संगठनों को कि वो उनकी शादी का विरोध करें और उनकी पिटाई करें।

आपको याद होगा फिलहाल के दिनों में ही राजस्थान के राजसमंद में शंभू रैगर नाम के एक शख्स ने लव जेहाद का नाम देकर एक मुस्लिम शख्स को जिंदा जला दिया था। इतना ही नहीं हद तो तब हो गई थी जब शंभू जैसे कातिल के समर्थन में देश में प्रदर्शन हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

The Rampant Cases of Untouchability and Caste Discrimination

The murder of a child belonging to the scheduled caste community in Saraswati Vidya Mandir…