Home Social मिशन 2019: बीजेपी को रोकरने के लिए नहीं छूटेगा माया और अखिलेश का साथ

मिशन 2019: बीजेपी को रोकरने के लिए नहीं छूटेगा माया और अखिलेश का साथ

By- Aqil Raza

अगला लोकसभा चुनाव होने में अभी भी एक साल का समय बचा है लेकिन मिशन 2019 को लेकर सभी दल अभी से ही कमर कस चुके हैं। इसी कड़ी में आज एक बड़ा फैसला हो सकता है। दरअसल उत्तर प्रदेश राज्यसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) उम्मीदवार भीमराव अंबेडकर की हार के बाद पार्टी सुप्रीमो मायावती ने अपने विधायकों की बैठक बुलाई है।

ये बैठक आज लखनऊ में शुरू हो चुकी है। माना जा रहा है कि इस बैठक में मायावती बसपा कॉआर्डिनेटरों से सपा-बसपा गठबंधन को लेकर फॉर्मूले पर विचार कर सकती हैं। आपको बता दें कि मायावती 2019 लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) से गठबंधन कर चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुकी हैं।

बैठक से पहले मायावती ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा-बसपा का गठबंधन स्वार्थपूर्ण नहीं है बल्कि बीजेपी को रोकने के लिए महागठबंधन है। उन्होंने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि साढ़े चार साल की सरकार के दौरान बीजेपी ने सिर्फ ड्रामा किया है, खासकर बहुजनों को लेकर।

मोदीजी ने मन की बात में बीआर आंबेडकर के लिए बोला था लेकिन उनकी मानसिकता बाबा साहेब के बिल्कुल विपरीत है जिसके खिलाफ वे खड़े हुए थे। यही वजह है कि बीजेपी-आरएसएस पिछले कई दशकों तक सत्ता से बाहर रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Remembering Maulana Azad and his death anniversary

Maulana Abul Kalam Azad, also known as Maulana Azad, was an eminent Indian scholar, freedo…