Home Social CM योगी के मंत्री के बगाबती तेवर, कहा-325 सीटें मिलने पर BJP को गुरुर

CM योगी के मंत्री के बगाबती तेवर, कहा-325 सीटें मिलने पर BJP को गुरुर

नई दिल्ली। योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने अपनी ही सरकार पर हमला बोला है, राजभर ने कहा कि योगी सरकार को विघानसभा में 325 सीटें मिलने का गुरूर हो गया है, राज्य के कुछ नेता पागल होकर घूम रहे हैं और सत्ता पर काबिज़ होने का सबूत दे रहे है, राजभर ने कहा गोरखपुर और फूलपूर के उपचुनाव हारने के बाद भी योगी सरकार को कुछ समझ नहीं आ रहा है।

राजभर ने आगे कहा वो प्रदेश में मंत्री पद के गरिमा के तौर पर कहना चाहेंगे कि यूपी सरकार 2019 लोकसभा चुनाव और मंदिर का व्याख्या करना बंद करे, फिर राजभर ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जनता ने सरकार को ज़मीनी कामकाज़ के लिए चुना है ना कि बयानबाज़ी के लिए इसलिये सरकार को चाहिए की जनता के हित में काम करें, आपकों बता दे की राजभर का सरकार पर 24 घंटे के भीतर ये दुसरा हमला है।

राजभर ने योगी सरकार पर आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी यूपी में सरकार के साथ गठबंधन में है, लेकिन इसके बावजूद गोरखपूर, फूलपूर और राज्यसभा के उम्मीदवारों पर उनकी पार्टी से कोई राय तक नहीं ली गई। ऐसे में सवाल इस बात का है कि लोकसभा उपचुनाव में हार के बाद क्या बीजेपी टूटने की कगार पर है,लगातार बीजेपी नेता के बगाबती सुर तो कहीं न कहीं इसी बात की ओर इशारा करते दिखाई दे रहे हैं!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बाबा साहेब को पढ़कर मिली प्रेरणा, और बन गईं पूजा आह्लयाण मिसेज हरियाणा

हांसी, हिसार: कोई पहाड़ कोई पर्वत अब आड़े आ सकता नहीं, घरेलू हिंसा हो या शोषण, अब रास्ता र…