Home Social Politics कर्नाटक चुनाव में बिगुल बजाने के लिए तैयार है नौहेरा शेख़ की MEP पार्टी, घोषणा पत्र किया जारी
Politics - April 11, 2018

कर्नाटक चुनाव में बिगुल बजाने के लिए तैयार है नौहेरा शेख़ की MEP पार्टी, घोषणा पत्र किया जारी

BY: Ankur sethi

कर्नाटक। ऑल इंडिया महिला एम्पोवेर्मेंट पार्टी ( एमईपी ) इस बार के विधानसभा चुनाव में सभी 224 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। पहली बार चुनाव लड़ने जा रह एमईपी पार्टी ने चुनाव के लिए बिगुल बजा दिया है। जिसकी राष्ट्रीय अध्यक्ष हीरा ग्रुप की नौहेरा शेख़ हैं। MEP पार्टी ने चुनाव के लिए बड़ी रणनीति तैयार की है जिसमें उनका सबसे पहला कदम घोषणा पत्र के रुप में आय़ा है।

नौहेरा शेख़ ने जारी किये गए घोषणा पत्र में काफी बारीकी से मुद्दो पर फोकस किया है। जारी घोषणा पत्र में आम आदमी के मूल मुद्दों पर अधिक ध्यान दिया गया है जिससे आम आदमी तक काफी असर पहुंचने की उम्मीद की जा रही है।

नौहेरा शेख़ ने अपने घोषणा पत्र में 72 कालम रखे हैं। किसानो को लोन में सहायता और मुफ़्त बीज मुहैया कराने के वादे से लेकर महिलाओं के लिए 2 लाख तक का मुफ़्त लोन व्यापार शुरू करने के लिए, गर्भवती महिला को मेडिकल सर्विसेज, महिलाओं से छेड़छाड़ पर सख्त कार्यवाही के लिए कानून, गरीब परिवार को 30 किलो चावल, कर्नाटक के गांव में भी 24 घंटे बिजली,
बेरोज़गारों को रोज़गार मुहैया कराने, शिक्षा-ग़रीब बच्चों के लिए फ्री प्रोफेशनल कोर्सेस आदि बुनियादी मुद्दों पर फोकस किया है. इस घोषणा पत्र से यह तो साफ है कि अन्य बड़ी पार्टियों के सामने भी MEP जान लड़ाने के लिए तैयार है जो इनके घोषणा पत्र से भी नजर आ जाता है।

आपको बता दें की डॉ नोहेरा शेख हीरा ग्रुप की सीईओ और फाउंडर है। हीरा ग्रुप 18 विभिन्न कम्पनियो को संचालित करती है जैसे हीरा गोल्ड, हीरा प्योर ड्रॉप्स, हीरा इंटरनेशनल स्कूल , हीरा गोल्ड एक्सपोर्ट घाना लिमिटेड ,हीरा ज्वैलरी, हीरा इलेक्ट्रॉनिक्स, हीरा ग्रेनाइट,हीरा फ़िन कैपिटल,हीरा ट्रेवल्स, हीरा एस्टेट, हीरा इलेक्ट्रॉनिक्स इत्यादि। इनकी कपंनी को बेस्ट न्यूकमर का अवार्ड भी मिला है।

Check Also

The Rampant Cases of Untouchability and Caste Discrimination

The murder of a child belonging to the scheduled caste community in Saraswati Vidya Mandir…