Home Social हो सकता है 2019 में जनता को पीएम मोदी का भी विकल्प मिल जाए- राजभर

हो सकता है 2019 में जनता को पीएम मोदी का भी विकल्प मिल जाए- राजभर

नई दिल्ली। 19 मार्च को योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी सरकार के खिलाफ बागवती तेबर दिखाए थे। राजभर ने कहा था कि ये लोग 325 सीटों के नशे में पागल होकर घूम रहे हैं। सरकार का यानी की यूपी सरकार का पूरा फोकस मंदिरों पर है, गरीबों के कल्याण पर नहीं है। आजकल बात तो खूब हो रही है, लेकिन जमीनी स्तर पर इसका कोई असर नहीं दिख रहा है।’

इसी बेरुखी को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमितशाह ने ओमप्रकाश राजभर से बात की थी. सरकार में सहयोगी दलों से सलाह लेने और सभी को तवज्जों देने का वादा किया था। लेकिन राजभर की नाराजगी दूर नहीं हुई और इस दफा उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के 2019 में दोबारा प्रधानमंत्री बनने पर सवालिया निशान खड़े कर दिए।

राजभर ने कहा कि जनता ने पीएम मोदी को आखिर इसलिए चुना था कि उसे कांग्रेस के अलावा एक विकल्‍प मिल गया था। लेकिन हो सकता है कि आने वाले समय में जनता को पीएम मोदी का भी विकल्‍प मिल जाए। राजभर यहीं नहीं रुके उन्होंने कुशीनगर हादसे को लेकर भी यूपी सरकार को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि सिस्टम में निगरानी करना सरकार की जिम्मेदारी है दो-दो लाख रुप से किसी की जिंदगी नहीं खरीदी जा सकती है। अब योगी सरकार में मंत्री और एनडीए के सहयोगी दल का इस तरह सवाल खड़े करना कहीं न कहीं सरकार की नाकामी का पेश करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बाबा साहेब को पढ़कर मिली प्रेरणा, और बन गईं पूजा आह्लयाण मिसेज हरियाणा

हांसी, हिसार: कोई पहाड़ कोई पर्वत अब आड़े आ सकता नहीं, घरेलू हिंसा हो या शोषण, अब रास्ता र…