Home Social महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने दी ‘टाइगर जिंदा है’ फिल्म को धमकी, सिनेमाघरों में तोड़फोड़ की कही बात
Social - State - महाराष्ट्र - December 20, 2017

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने दी ‘टाइगर जिंदा है’ फिल्म को धमकी, सिनेमाघरों में तोड़फोड़ की कही बात

new Delhi. पद्मावती फिल्म के बाद अब एक और फिल्म को लेकर विवाद शुरु हो गया है। यह विवाद सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है को लेकर शुरु हुआ है। दरअसल मराठी फिल्म देवा और टाइगर जिंदा है दोनों 22 दिसंबर को ही रिलीज हो रही है। वहीं सभी सिनेमाघरों में प्राइम टाइम में टाइगर जिंदा है फिल्म लगने से महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना बेहद खफा है।

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने देवा फिल्म को सभी सिनेमाघरों में प्राइम टाइम में दिखाने की मांग की है। साथ ही मांग न पूरी होने पर सिनेमाघरों के मालिकों को धमकी दी है। और फिल्म पर रोक लगवानी की बात कही है।

महाराष्ट्र नवनिर्माण चित्रपट सेना के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने थियेटर मालिकों को लेटर भेजकर धमकी दी है। लेटर में लिखा है कि मराठी फिल्म देवा के प्रोड्यूसर अपनी फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज करना चाहते हैं, लेकिन आप यानी सिनेमाघर के मालिक मराठी फिल्म को दिखाने के लिए स्क्रीन नहीं होने की दलील दे रहें हैं। सभी स्क्रीन सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है के लिए पहले से ही बुक होने की बात कह रहे हैं। अगर प्राइम टाइम में देवा फिल्म नहीं दिखाई गई तो महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना किसी भी हालत में टाइगर जिंदा है फिल्म महाराष्ट्र में नहीं चलने देगी। अगर फिर सिनेमा मालिक नहीं माने तो एमएनएस अपनी भाषा में उनको सबक सिखाएगी।

मनसे नेता शालिनी ठाकरे ने कहा, “मराठी फिल्मों को प्राइम टाइम शोज मिलने चाहिए। देवा को टाइगर जिंदा है के मुकाबले स्क्रीन स्पेस नहीं दिया जा रहा था। अगर हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री मराठी फिल्मों के खर्चे पर स्क्रीन स्पेस लेती है तो हम इसका विरोध करेंगे। हम देवा के लिए स्क्रीन स्पेस चाहते हैं।वहीं सलमान और कैटरीना स्टारर फिल्म टाइगर जिंदा है की टिकटों की एडवांस बुकिंग भी हुई है। ऐसे में थियेटर के मालिकों को बड़ा नुकसान हो सकता है। वहीं ऐसे में सवाल इस बात का है कि आखिर किसी भी फिल्म पर बेवजह रोक लगाने की बात कहना और सिनेमाघरों में तोड़फोड़ करने की धमकी देना कितना वाजिव है ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

The Rampant Cases of Untouchability and Caste Discrimination

The murder of a child belonging to the scheduled caste community in Saraswati Vidya Mandir…