Home Social शर्मनाक: कुठआ और उन्नाव गैंगरेप को BJP मंत्री ने बताया मामूली घटनाएं

शर्मनाक: कुठआ और उन्नाव गैंगरेप को BJP मंत्री ने बताया मामूली घटनाएं

नई दिल्ली। एक तरफ जहां रेप की घटनाओं को लेकर पूरे देश में आक्रोश है, लोग सड़कों पर उतरकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं, बलात्कारियों को फांसी दिलाए जाने की मांग कर रहे हैं, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल अनशन पर बैठी हैं तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी नेताओं के बेतुके बयान शर्मशार कर रहे हैं। मोदी सरकार में केंद्रीय श्रम रोजगार मंत्री संतोष गंगवार ने कठुआ और उन्नाव गैंगरेप की घटनाओं को लेकर विवादित बयान दिया है।

मंत्री संतोष गंगवार का कहना है कि इतने बड़े देश में एक दो रेप की घटनाएं हो जाए तो बात का बतंगड़ नहीं बनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाएं (रेप मामले) दुर्भाग्यपूर्ण होते हैं पर कभी-कभी इन्हें रोका नहीं जा सकता है। सरकार सक्रिय है सब जगह कार्रवाई कर रही है।

मतलब मंत्री का मानना है कि इतने बड़े देश में एक दो रेप की घटनाएं होना कोई बड़ी बात नहीं है। कठुआ में आसिफा नाम की 8 साल की मासूम लड़की के साथ गैंगरेप करके मौत के घाट उतार दिया जाता है, उन्नाव में गैगंरेप पीड़िता जब आरोपी बीजेपी विधायक की पुलिस में शिकायत करती है तो उसके पिता की हत्या कर दी जाती है और मंत्री जी को यह कोई बड़ी घटनाएं ही नहीं लगती, जरा सोचिए इन मंत्री जी की मानसिकता पर.!!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बाबा साहेब को पढ़कर मिली प्रेरणा, और बन गईं पूजा आह्लयाण मिसेज हरियाणा

हांसी, हिसार: कोई पहाड़ कोई पर्वत अब आड़े आ सकता नहीं, घरेलू हिंसा हो या शोषण, अब रास्ता र…