Home Sports आस्ट्रेलिया टीम को टक्कर देने के लिए टीम इंडिया धर्मशाला पहुंची
Sports - March 23, 2017

आस्ट्रेलिया टीम को टक्कर देने के लिए टीम इंडिया धर्मशाला पहुंची

निर्णायक जंग के लिए आस्ट्रेलिय टीम को टक्कर देने के लिए टीम इंडिया धर्मशाला पहुंच गई है। भारतीय क्रिकेट टीम आज दोपहर बाद करीब 3 बजकर 30 पर जैट एयरवेज की विशेष विमान सेवा से टीम कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में कांगड़ा हवाई अड्डे पर पहुंची। टीम इंडिया का स्वागत एचपीसीए के प्रवक्ता संजय शर्मा तथा पदाधिकारी विशाल शर्मा द्वारा किया गया। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, उमेश यादव, अजिक्य रहाने, आर आश्विन, जडेजा, इशांत शर्मा, पुजारा व रिद्धिमान साहा सहित अन्य खिलाडिय़ों के साथ अपने स्पोटिंग स्टाफ के साथ गगल हवाई अड्डे पर पहुंचे। इन सबके साथ मुख्य कोच अनिल कुंबले तथा सहायक कोच संजय बांगड़ भी टीम इंडिया के साथ गग्गल हवाई अड्डे पर पहुंचे।

हालांकि टीम इंडिया का विमान अपने निर्धारित समय से 2 घंटे लेट पहुंचा। गग्गल हवाई अड्डे पर भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कड़ी सुरक्षा की व्यवस्था की गई थी हिमाचल प्रदेश पुलिस के विशेष कमांडो दस्ते को भारतीय क्रिकेट टीम के लिए तैनात किया गया था हिमाचल प्रदेश के इसी विशेष कमांडो दस्ते व अन्य पुलिस बल के साथ 2 विशेष मिनी बसों द्वारा सड़क मार्ग से धर्मशाला के लिए रवाना कर दिया गया। बता दें कि भारत व आस्ट्रेलिया टीम के बीच खेले जा रही 4 मैचों की टैस्ट सीरीज का आखिरी मैच एचपीसीए स्टेडियम धर्मशाला में खेला जाएगा।

यह मैच दोनों ही टीमों के लिए निर्णायक है। क्योंकि 4 मैचों की सीरीज में एक मैच आस्ट्रेलिया व एक भारत ने जीता है, साथ ही एक मैच ड्रा हुआ है। सीरीज 1-1 से बराबर चल रही है, ऐसे में आखिरी टैस्ट सीरीज का रुख तय करेगा। अगर कोई भी टीम यह टैस्ट जीती, वह सीरीज पर कब्जा कर लेगी, वहीं अगर मैच ड्रा होता है तो सीरीज एक-एक से बराबर हो जाएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

PEOPLE REACTION ON GORAKHPUR INCIDENT …