Home Uncategorized अमिताभ और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव, आइसोलेशन वार्ड में इलाज जारी
Uncategorized - July 12, 2020

अमिताभ और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव, आइसोलेशन वार्ड में इलाज जारी

कोरोना देश पर काल बनकर टूट रहा है और इस कोरोना का अंत कब होगा ये कोई नहीं जानता। तो वहीं दूसरी तरफ कोरोना मरीजों का आकंड़ा भी बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में कोरोना वायरस की चपेट में आए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की हालत अभी स्थिर बनी हुई है।

जिसको लेकर मुंबई के नानावटी अस्पताल ने एक बयान जारी कर कहा है कि उन्हें कोरोना वायरस के हल्के लक्षण हैं और उन्हें हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। डॉक्टर की एक टीम लगातार उनकी निगरानी कर रही है, बता दें की अभिताभ बच्चन ने अस्पताल प्रशासन को बताया कि वे ट्विटर के जरिए अपनी सेहत की जानकारी लगातार देते रहेंगे।

इधर महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा कि अमिताभ और अभिषेक दोनों को कोरोना के हल्के लक्षण थे। जब इनका रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया तो दोनों कोविड पॉजिटिव पाए गए, इसके बाद इन्हें नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया. राजेश टोपे ने कहा कि अभी चिंता की कोई बात नहीं है और दोनों की हालत स्थिर है।

11 जुलाई यानी कि शनिवार की देर रात को बिग बी ने खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी ट्विटर के जरिए दी थी। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा था कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं, इसके बाद अस्पताल में भर्ती हो गया हूं, अस्पताल ने इसकी सूचना अधिकारियों को दे दी है. मेरे परिवार के लोगों और स्टाफ ने भी कोरोना टेस्ट करवाया है, जिसके नतीजों का इंतजार है।

साथ ही साथ उन्होने ये भी कहा कि 77 वर्षीय अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कहा कि पिछले 10 दिनों से मेरे नजदीकी संपर्क में जो भी रहे हैं कृपया अपना टेस्ट करवा लें। इसके कुछ ही देर बाद उनके बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी ट्वीट करके दी। अभिषेक बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, “मुझे और मेरे पिता को आज कोरोना पॉजिटिव पाया गया. हमें कोरोना के बहुत ही हल्के लक्षण थे, और हमें अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है।

लेकिन सवाल अभी भी यही है की ये वहीं अमिताभ बच्चन है जो कभी 60 रुपये लीटर पेट्रोल को महंगा बताया करते थे। और आज 80 रूपये पार होने पर भी चुप है। लेकिन कोई अब इनसे ये पूछे की थाली-ताली बजाने से आपको कोरना क्यों नहीं भागा। खैर हम तो यही कामना करते है की जल्द से जल्द अमिताभ स्वास्थ होकर घर वापस आ जाए।

(अब आप नेशनल इंडिया न्यूज़ के साथ फेसबुक, ट्विटर और यू-ट्यूब पर जुड़ सकते हैं.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

क्या RSS के इशारो पर काम कर रहा है सुप्रीम कोर्ट? संदर्भ प्रशांत भूषण को दोषी मानना!

संघ के आंगन में नाच रहा है, सुप्रीम कोर्ट- संदर्भ प्रशांत भूषण को दोषी ठहराना सुप्रीम कोर्…