Home Uncategorized कंगना को आखिर किससे खतरा ? क्यों दी गई Y श्रेणी की सुरक्षा !
Uncategorized - 3 weeks ago

कंगना को आखिर किससे खतरा ? क्यों दी गई Y श्रेणी की सुरक्षा !

कंगना रनौत शुरूआत से ही ssr को लेकर खुब सुर्खियां बटौर रही है। लेकिन लाइम लाइट रहने के चक्कर में कंगना ये जरूर कही ना कही भूल गई की कहा क्या बोलना है अब उसी का खामयाजा कंगना को भुगतना पड़ रहा है जिसके तहत बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली है।

सूत्रों के मुताबिक, गृह मंत्रालय ने कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी है। दरअसल कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग तेज हो गई थी। संजय राउत ने कंगना को मुंबई न आने की नसीहत दी थी। इस पर कंगना ने मुंबई आने का चैंलेंज किया था।

अब केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला किया है। उनकी सुरक्षा में 11 जवान तैनात रहेंगे इसमें एक या दो कमांडो और बाकी पुलिसकर्मी होंगे। बताया जा रहा है कि 9 सितंबर को जब कंगना मुंबई पहुंचेंगी, उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा मिल जाएगी.

वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलने के बाद कंगना रनौत ने कहा कि ये प्रमाण है की अब किसी देशभक्त आवाज़ को कोई फ़ांसीवादी नहीं कुचल सकेगा, मैं अमित शाह जी की आभारी हूं.

लेकिन बात यही खत्म नहीं होती जैसे ही कंगना को y श्रेणी की सुरक्षा दी गई तभी ट्विटर पर लोगों ने कंगना और सरकार को जमकर कोसना शुरू कर दिया। जिसको लेकर एक यूजर ने लिखा की अगर आपको भी Y श्रेणी की सुरक्षा चाहिए तो सिर्फ 10दिन सरकार की दलाली करे। तो वहीं एक और यूजर ने लिखा की सरकार कि पास गरीबों की मदद के लिए पैसा नहीं है पर देश को गाली देने वाली कंगना को y श्रेणी की सुरक्षा दी जा रही है।

अब हालात इस सरकार में क्या आ गए है ये आप खुद ही देख लिजिए। देश को गाली देने वालों को सुरक्षा दी जा रही है। और सरकार के पास देश के लोगों के लिए पैसा नहीं है। कई ऐसे और भी सवाल है जो सरकार पर सवाल खड़े कर रहा है। फिलहाल अब देखने वाली बात ये होगी की सरकार और सरकार की चहीती कंगना का ये रवैया कब तक जारी रहता है।

(अब आप नेशनल इंडिया न्यूज़ के साथ फेसबुक, ट्विटर और यू-ट्यूब पर जुड़ सकते हैं.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हाथरस गैंगरेप पीड़िता बहुजन युवती की मौत, सवालों के निशानें पर सीएम योगी !

उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप पीड़िता बहुजन युवती की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत…