Home Uncategorized बदायूं रेप- पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार
Uncategorized - January 8, 2021

बदायूं रेप- पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बदायूं में महिला के साथ गैंगरेप और हत्या की घटना के मुख्य आरोपी महंत सत्यनारायण को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वो दो दिन से फरार था. पुलिस ने उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. जिला मजिस्ट्रेट कुमार प्रशांत ने गुरुवार आधी रात को बताया कि सत्यनारायण एक गांव में अपने अनुयायी के घर में छिपा हुआ था जहां से उसे पकड़ा गया. उसे फौरन गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एसटीएफ को आदेश दिया था. जिला पुलिस के साथ एसटीएफ को भी मामले की जांच के आदेश दिए गए थे. आरोपियों पर NSA के तहत कार्रवाई करने के आदेश दिए गए थे. इस मामले के मुख्य आरोपी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था.

इस घटना के चलते विपक्षी दलों ने यूपी सरकार को घेरने की कोशिश भी की थी. हालांकि सीएम योगी ने कहा था कि बदायूं की घटना अत्यंत निंदनीय है. अभियुक्तों के विरुद्ध कठोरतम कानूनी कार्रवाई की जाएगी. इस घटना के दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.

बदायूं में मंदिर गई महिला के साथ हुई दरिंदगी के मामले में अब एक और जांच की जाएगी. यह जांच पोस्टमार्टम रिपोर्ट लीक होने से जुड़ी हुई है. जिला प्रशासन ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट लीक करने की मजिस्ट्रेटी जांच का आदेश दिए हैं. बदायूं डीएम ने यह जांच एडीएम को सौंपी है. उनसे नौ जनवरी तक जांच रिपोर्ट मांगी गई है. बता दें कि पोस्टमार्टम से ही महिला के साथ हुई दरिंदगी का खुलासा हुआ था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया था कि महिला के प्राइवेट पार्ट में गंभीर जख्म थे और उसकी एक टांग भी टूटी हुई थी.

(अब आप नेशनल इंडिया न्यूज़ के साथ फेसबुकट्विटर और यू-ट्यूब पर जुड़ सकते हैं.)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

तो क्या दीप सिद्धू ही है किसानों की रैली को हिंसा में तब्दील करने वाला आरोपी ?

गणतंत्र दिवस पर किसान संगठनों की ओर से निकाली गई ट्रैक्‍टर रैली ने मंगलवार को अचानक झड़प क…