Home Uncategorized बिमार मां को देखने अस्पताल जा रही छात्रा से गैंगरेप !
Uncategorized - October 17, 2020

बिमार मां को देखने अस्पताल जा रही छात्रा से गैंगरेप !

अभी हाथरस का मामला ठंठा भी नही हुआ.. रेप की घटना..लड़कीयों पर अत्यचार की घटना.. रोज सामने आ रही है।


आपको बता दे कि यूपी के जालौन में एक नाबालिग छात्रा से गैंगरेप की वारदात सामने आई है. छात्रा बीमार मां को देखने अस्पताल जा रही थी

नाबालिग छात्रा को अकेला देखकर दो युवकों ने उसे अगवा कर लिया और उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. इस घटना की आपबीती पीड़िता ने परिजनों को बताई जिसके बाद उरई कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दो नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार उरई की रहने वाली छात्रा की मां की तबीयत बुधवार को खराब हो गई थी. पीड़िता के परिजन बीमार महिला को दिखाने के लिए जिला अस्पताल ले गए थे. 11वीं कक्षा की छात्रा मां को देखने रात करीब 12 बजे पैदल ही घर से अस्पताल जा रही थी.

जब वह शहीद भगत सिंह चौराहे के पास पहुंची, तो सड़क पर अंधेरा देखकर छात्रा वापस घर जाने लगी. इसी दौरान अकेली छात्रा को देख दो लड़के उसके पीछे लग गए और कुछ दूर जाकर दोनों ने उसे पकड़ लिया. दोनों बदमाश छात्रा को वन विभाग के पीछे ले गए, जहां उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.

आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद छात्रा को डरा धमका कर भाग निकले. रात को ही किसी तरह पीड़िता अपने घर पहुंची. उस वक्त उसने किसी से कुछ नहीं बताया. गुरुवार की रात छात्रा को परेशान देख जब मां ने उससे पूछा तब उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी.

इसके बाद परिजन उसे लेकर कोतवाली आए. छात्रा से गैंगरेप की खबर पाकर कोतवाली में हड़कंप मच गया और पुलिस ने पीड़िता को महिला अस्पताल मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया और FIR दर्ज कर ली है.

(अब आप नेशनल इंडिया न्यूज़ के साथ फेसबुकट्विटर और यू-ट्यूब पर जुड़ सकते हैं.)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

नए कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर जारी किसान आंदोलन को 100 दिन पूरे होने को हैं…