Home Uncategorized मुलायम सिंह यादव कोरोना पॉजिटिव, पत्नि को भी हुआ कोरोना
Uncategorized - October 15, 2020

मुलायम सिंह यादव कोरोना पॉजिटिव, पत्नि को भी हुआ कोरोना

समाजवादी पार्टी के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं, समाजवादी पार्टी की ओर से बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी गई है।

पार्टी की ओर से ट्वीट किया गया कि मुलायम सिंह यादव की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के उपरांत चिकित्सकों की देख रेख जारी है। फिलहाल उनमें कोरोना के एक भी लक्षण नहीं हैं, मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। सांस लेने में दिक्कत के बाद उन्होंने जांच कराई थी. मुलायम सिंह यादव और साधना गुप्ता को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि माननीय नेताजी का स्वास्थ्य स्थिर है। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उन्हें गुरुग्राम के मेदांता में भर्ती कराया गया है, हम वरिष्ठ डॉक्टरों के निरंतर संपर्क में हैं।

80 साल के हो चुके मुलायम सिंह को अक्सर पेट में दर्द की शिकायत भी रहती है। हाल के दिनों में कई बार वो अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं. इसी साल मई में उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। पेट में दर्द की शिकायत के बाद उनको मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

वहीं, पिछले साल दिसंबर महीने में भी मुलायम सिंह को पेट में शिकायत के बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इससे भी पहले नवंबर-2019 में मुलायम सिंह यादव को लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जून-2019 में भी उनकी तबीयत बिगड़ गई थी और उनको गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

फिलहाल कोरोना पर रोक लगाने में सरकार पूरी तरह नाकाम साबित हुई है। जिसकी वजह से लोगों को इसका खामियाज़ा उठाना पड़ रहा है। अब सभी की सुरक्षा उनके ही हाथ में है तो तब तक घर में रहें और सुरक्षित रहें।

(अब आप नेशनल इंडिया न्यूज़ के साथ फेसबुक, ट्विटर और यू-ट्यूब पर जुड़ सकते हैं.)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

तो क्या दीप सिद्धू ही है किसानों की रैली को हिंसा में तब्दील करने वाला आरोपी ?

गणतंत्र दिवस पर किसान संगठनों की ओर से निकाली गई ट्रैक्‍टर रैली ने मंगलवार को अचानक झड़प क…