Home Uncategorized विकास दुबे के दो और साथी गिरफ्तार, घटना के वक्त थे मौजूद !
Uncategorized - July 11, 2020

विकास दुबे के दो और साथी गिरफ्तार, घटना के वक्त थे मौजूद !

कानपुर गोलीकांड में गैंगस्टर विकास दुबे के दो साथियों को महाराष्ट्र्र एटीएस ने शनिवार को गिरफ्तार किया है। आरोपी के नाम गुड्डन त्रिवेदी और सोनू तिवारी हैं, गुड्डन त्रिवेदी घटना के वक्त वहां पर मौजूद था जिसे एटीएस ने पकड़ा जो गुड्डन त्रिवेदी कानपुर हत्याकांड को अंजाम देने के बाद अपना फोन गांव के पास ही एक दुकान पर छोड़कर फरार हो गया था।

गुड्डन अपने ड्राइवर के साथ दतिया तक कार से आया और फिर वहां से ट्रक के जरिए नासिक और फिर दूसरी ट्रक से पुणे होते हुए ठाणे पहुंचा। गुड्डन त्रिवेदी ठाणे में ही अपने एक जानने वाले के घर पर रुका, यहां से वह पुलिस की हर कार्रवाई की खबर टीवी के माध्यम से ले रहा था।

गुड्डन त्रिवेदी विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद डर गया था। जिसके घर में वो रुका हुआ था वह लोग भी चाह रहे थे कि घर से गुड्डन चला जाए, क्योंकि एसटीएफ उन लोगों को भी गिरफ्तार कर रही है या फिर सख्ती बरत रही है जो इन आरोपियों को शरण दे रहे हैं। गुड्डन के दबदबे के चलते वो लोग अपने घर से जबरन उसे नहीं निकाल पा रहे थे।

दरअसल, शनिवार यानी आज एटीएस की जुहू यूनिट को जानकारी मिली कि कानपुर शूटकाउट केस में फरार अभियुक्तों में से एक मुंबई में है। इसके बाद ठाणे और उसके आसपास के इलाकों में तलाशी शुरू हुई, एटीएस जुहू यूनिट ने ठाणे में जाल बिछाया और आरोपी अरविंद उर्फ गुड्डन त्रिवेदी और उसके ड्राइवर सोनू तिवारी को पकड़ लिया।

शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि गुड्डन विकास दुबे के साथ कई अपराध में शामिल रहा है, जिसमें मंत्री संतोष शुक्ला मर्डर केस भी है. यूपी सरकार ने उसकी गिरफ्तारी के लिए इनाम की भी घोषणा की थी। लेकिन अगर विकास कोर्ट तक पहुंचता तो कई नेताओं का जेल पहुंचना भी तया था।

(अब आप नेशनल इंडिया न्यूज़ के साथ फेसबुक, ट्विटर और यू-ट्यूब पर जुड़ सकते हैं.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

राजीव त्यागी का निधन, संबित पात्रा की गिरफ्तारी की मांग तेज

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी का बुधवार शाम दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया…