Home Uncategorized सोनू सूद ने अब वो कर दिखाया, जिसे देख सरकार के भी होश उड़े
Uncategorized - 2 weeks ago

सोनू सूद ने अब वो कर दिखाया, जिसे देख सरकार के भी होश उड़े

कोरोना आया साथ में लॉकडाउन लाया और इसका खामियाजा गरीब और मजदरों को उठाना पड़ा। लेकिन जो काम इस महामारी में सरकार को करना चाहिए था वो कई दिग्गज अभिनेताओं ने किया और जो सबसे ज्यादा  नाम उभर कर सामने आया वो था सोनू सूद। लेकिन जानकारी के लिए बता दें की सोनू सूद तभी से गरीब लोगों की मदद के लिए बने हुए है वहीं एक बार फिर सोनू सूद ने वो काम कर दिया जिसको लेकर उनकी जमकर तारीफ हो रही है।

दराअसल सोनू सूद ने चित्तूर के गरीब किसान नागेश्वर राव को ब्रैंड न्यू ट्रैक्टर भिजवाया है। आंध्रप्रदेश के दूरगामी गांव में रहने वाले नागेश्वर के घर पर इस ट्रैक्टर की डिलीवरी हुई है। नागेश्वर राव ने सोनू सूद के इस स्पेशल गिफ्ट को लेकर उनकी तारीफ की। उन्होंने कहा कि रील लाइफ में सोनू भले ही विलेन हों लेकिन रियल लाइफ में वे हमारे लिए हीरो हैं. मैं और मेरा परिवार सोनू की इस मेहरबानी के लिए उन्हें नमन करता है।

जानकारी के लिए बता दें की राव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नागेश्वर राव अपनी दो बेटियों से ही खेत जुतवा रहा है। उसके पास इतने पैसे ही नहीं है कि वो बैल किराए पर ले सके।

वीडियो में लड़कियां जिस मेहनत से खेत को जोत रही हैं, ये देख सभी का दिल पिघल गया है। वही इस वीडियो को देखकर सोनू सूद ने अपने चिर परिचित अंदाज में इस फैमिली की मदद का ऐलान कर दिया था। खास बात ये है कि ये ट्रैक्टर नागेश्वर के पास पहुंच भी चुका है।

गौरतलब है कि सोनू सूद पिछले कुछ समय से मजदूरों, छात्रों से लेकर किसानों तक सभी की मदद को आगे आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने दशरथ मांझी के परिवार को भी आर्थिक सहायता देने की बात कही थी। इसके अलावा सोनू सूद विदेश में फंसे हजारों छात्रों की भी वतन वापसी करवा रहे हैं। अब तो सरकार को कम से कम अपना आंखे खोल लेनी चाहिए औऱ लोगों की मदद के लिए आगे आना चाहिए या फिर जनता की याद सिर्फ चुनाव के समय ही आपको आएगी।

(अब आप नेशनल इंडिया न्यूज़ के साथ फेसबुकट्विटर और यू-ट्यूब पर जुड़ सकते हैं.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

राजीव त्यागी का निधन, संबित पात्रा की गिरफ्तारी की मांग तेज

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी का बुधवार शाम दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया…