Home Uncategorized हाथरस के बाद बलरामपुर में भी बहुजन युवती के साथ दुष्कर्म, रेप करने के बाद तोड़ी कमर की हड्डी !
Uncategorized - 4 weeks ago

हाथरस के बाद बलरामपुर में भी बहुजन युवती के साथ दुष्कर्म, रेप करने के बाद तोड़ी कमर की हड्डी !

उत्तर प्रदेश के हाथरस में बहुजन युवती के साथ गैंगरेप के सदमे से लोग उबरे भी नहीं थे कि अब यूपी बलरामपुर में एक बहुजन लड़की के साथ गैंगरेप और हत्या की सनसनीखेज खबर सामने आई है। पोस्टमॉर्टम के बाद देर रात ही पीड़िता का दाह संस्कार कर दिया गया।

बहरहाल, यहां पर दो लड़कों ने दोस्ती के बहाने एक बहुजन युवती को बुलाया और इसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इस जघन्य हरकत को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपियों ने लड़की को गंभीर हालत में एक रिक्शे पर बैठाकर घर भेज दिया, जहां उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है।

वहीं इस मामले को लेकर बलरामपुर पुलिस ने कहा है कि इस प्रकरण में पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने कहा है कि इस मामले में पीड़िता की हाथ पैर और कमर तोड़ने वाली बात सही नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

पुलिस ने बताया कि बलरामपुर के थाना गैंसली में एक तहरीर प्राप्त हुई है. एक 22 साल की लड़की के परिजनों ने बताया कि वो एक प्राइवेट फर्म में काम करती थी। लड़की जब कल काम करने गई तो देर शाम तक घर नहीं आई तो परिजनों को चिंता हुई। उन्होंने फोन से संपर्क करने की कोशिश की। लेकिन लड़की से संपर्क नहीं हो पाया. लेकिन लड़की थोड़ी देर बाद रिक्शे से आई. लड़की हालत खराब थी।

अब भले ही पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हो। लेकिन सरकार और पुलिस का ऐसा रवैया कतई अमानवीय है। सरकार ने सत्ता में आने से पहले वादे तो बड़े-बड़े किए थे लेकिन अब वो वादे कहा गए इसके बार खुद बीजेपी सरकार को नहीं पता।

(अब आप नेशनल इंडिया न्यूज़ के साथ फेसबुक, ट्विटर और यू-ट्यूब पर जुड़ सकते हैं.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

RJD में खुशी की लहर, इस दिन जेल से बाहर आएंगे लालू प्रसाद यादव !

राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद को सीबीआई की विशेष अदालत ने दुमका …