Home Uncategorized हाथरस पीड़िता के लिए दिल्ली में जगह-जगह प्रदर्शन, लोगों ने की फांसी देने की मांग
Uncategorized - October 5, 2020

हाथरस पीड़िता के लिए दिल्ली में जगह-जगह प्रदर्शन, लोगों ने की फांसी देने की मांग

दिनाँक 2 अक्टूबर 2020 को बसोर सेना शक्ति और सम्मान ग्रुप में तत्वावधान में लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन दिल्ली पर हाथरस की निर्भया बहन मनीषा बाल्मीकि के हत्यारों को  तुरन्त फांसी देने की मांग की गई जैसा कि सर्वविदित है कि हाथरस में बहन मनीषा बाल्मीकि ( बदला हुआ नाम) के साथ कुछ दरिंदो ने गलत काम करने का प्रयास किया।

असफल होने पर बहन मनीषा बाल्मीकि के गले और रीढ़ की हड्डी तोड़ दी एवं जीभ भी काट दी बाद ने अस्पताल में बहन मनीषा बाल्मीकि जिंदगी की जंग हार गई  दलित परिवार की बेटी के साथ यह जघन्य अपराध किया है ।  बसोर समाज ने मांग की कि बहन मनीषा बाल्मीकि (बदला हुआ नाम) के हत्यारों को तुरंत फांसी के फंदे पर लटकाया जाए जिससे दिवंगत आत्मा व पीड़ित परिवार को इंसाफ मिल सके ।

बसोर समाज ने साथ ही यह भी मांग की कि पीड़ित परिवार को बहन मनीषा का अंतिम संस्कार नही करने दिया गया उत्तर प्रदेश पुलिस ने रात्रि लगभग 2:00 बहन मनीषा बाल्मीकि (बदला हुआ नाम) के मृत शरीर  खेतों में पेट्रोल डालकर जला दिया (जैसा कि न्यूज़ चैंनलों ने दिखया) इसकी भी जांच की जाये और दोषी पुलिस अधिकारियों के विरुद्ध तुरन्त कार्यवाही की जाये ।

आज के इस प्रदर्शन में बसोर समाज के राजन धमेरिया, नरेश शुक्रवारिया, दिनेश कटारिया, राजकुमार बरार, लक्की बसोर, चरण सिंह वर्मा, संजय वर्मा, राकेश कटारिया, जीत कटारिया, संतोष कटारिया, विक्रम बसोर, रवि कुमार बसोर, अरविंद बसोर, अंकित बसोर, ज्ञान विछेले, शिवम देवा, संदीप बसोर, राहुल बाल्मीकि, संजय बसोर, वीरू, भारत धमेरिया, संतोष कुमार बसोर, आशीष कुमार, अरुण कुमार बसोर, अनिल कुमार बसोर, मोहित कुमार बसोर, आशीष कुमार बसोर, गोलू बसोर, खेमचंद बसोर, करण कुमार बसोर, राघवेंद्र बसोर, अनिकेत ठाकुर व अन्य साथी उपस्थित रहे । जिन्होने शामिल होकर हाथरस पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग को बुलंद किया ।

(अब आप नेशनल इंडिया न्यूज़ के साथ फेसबुकट्विटर और यू-ट्यूब पर जुड़ सकते हैं.)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

तो क्या दीप सिद्धू ही है किसानों की रैली को हिंसा में तब्दील करने वाला आरोपी ?

गणतंत्र दिवस पर किसान संगठनों की ओर से निकाली गई ट्रैक्‍टर रैली ने मंगलवार को अचानक झड़प क…