Home Uncategorized RJD में खुशी की लहर, इस दिन जेल से बाहर आएंगे लालू प्रसाद यादव !
Uncategorized - October 22, 2020

RJD में खुशी की लहर, इस दिन जेल से बाहर आएंगे लालू प्रसाद यादव !

राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद को सीबीआई की विशेष अदालत ने दुमका ट्रेजरी से 3 करोड़ 13 लाख रुपये की अवैध निकासी मामले में दोषी मानते हुए 07 साल की सजा सुनाई थी. लालू प्रसाद के अधिवक्ता प्रभात कुमार ने बताया कि 1997 में, 2013 में और वर्तमान समय में कारावास में काट रहे सजा की अवधि को जोड़कर 6 नवम्बर तक 42 महीने का कारावास पूरा हो जाएगा, जो अदालत द्वारा दी गयी सजा की अवधि की आधी है. इसलिए इस मामले अधिवक्ता देवर्षि मंडल ने हाफ सेंटेंस पूरा करने और खराब स्वास्थ्य के आधार पर जमानत देने की गुहार उच्च न्यायालय से लगाई है.

लालू प्रसाद के अधिवक्ता प्रभात कुमार ने बताया कि देवघर और चाईबासा के जिन दो मामलों में उच्च न्यायालय से बेल मिल गई है उसमें अदालत के आदेशानुसार आज बेल बांड भर दिया गया है जिसे कोर्ट ने स्वीकार लिया है.


लालू प्रसाद के अधिवक्ता ने बताया कि दुर्गा पूजा की छुट्टी के बाद संभावना है कि 06 नवम्बर को जमानत की अर्जी पर सुनवाई हो और उन्हें उम्मीद है कि झारखंड उच्च न्यायालय से उस दिन बेल मिल जाएगी तो फिर लालू प्रसाद कारावास से बाहर आ सकेंगे क्योंकि अन्य मामलों में पहले ही जमानत मिल चुकी है.

लेकिन अब सभी का ध्यान लालु यादव की रिहाई पर पहुंच गया है। क्योंकि ऐसी भी अटकलें जोरों पर है की लालु यादव 1 से दो दिन के लिए चुनाव के लिए बाहर भी आ सकतें है। लेकिन nda ऐसा होने नहीं देगी क्योंकि लालु अगर 1 दिन के लिए भी बिहार से बाहर आ गए तो चुनाव जितने से rjd को कोई नहीं रोक सकता, फिलहाल अब सभी 10 नवंबर से पहले 6 नवंबर का इतेंजार है जब लालू यादव की बाहर आएंगे।

(अब आप नेशनल इंडिया न्यूज़ के साथ फेसबुक, ट्विटर और यू-ट्यूब पर जुड़ सकते हैं.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

तो इसलिए MSP पर लिखित गारंटी चाहते है किसान !

किसानों द्वारा कृषि कानून के विरोध में जो प्रदर्शन किया जा रहा है, वो अभी भी जारी है. केंद…