Home International Political कंगना रनौत के खिलाफ केस दर्ज, किसानों के अपमान का आरोप
Political - September 26, 2020

कंगना रनौत के खिलाफ केस दर्ज, किसानों के अपमान का आरोप

बॉलीलुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ कर्नाटक के तुमकुर की एक अदालत में क्रिमिनल केस दायर किया गया है. कंगना रनौत के खिलाफ किसानों के अपमान का आरोप लगाते हुए केस दायर किया गया है. दायर केस में कहा गया है कि कंगना रनौत ने कृषि बिल का विरोध कर रहे किसानों का ट्वीट करके अपमान किया।

असल में, कृषि बिल को लेकर कंगना रनौत के एक ट्वीट को लेकर कहा जा रहा था कि उन्होंने किसानों का अपमान किया है. इस ट्वीट को लेकर कई जगह किसानों ने विरोध प्रदर्शन भी किया. हालांकि, बाद में सफाई देते हुए कंगना रनौत ने कहा कि उन्होंने किसानों का अपमान नहीं किया है.

बता दें कि केंद्र सरकार के कृषि बिल के खिलाफ किसान संगठन देशभर में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इन कृषि विधेयकों के खिलाफ 25 सितंबर को किसान और राजनीतिक संगठनों ने भारत बंद रखा था. किसानों के भारत बंद का मिलाजुला असर देखने को मिला.

किसान कृषि बिल का विरोध इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने लगता है कि नए विधयकों से मंडी व्यवस्था खत्म हो जाएगी और न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) प्रणाली खत्म हो जाएगी. इससे बड़े कारोबारी किसानों के उत्पाद औने-पौने दाम पर खरीदकर जमाखोरी करेंगे.

(अब आप नेशनल इंडिया न्यूज़ के साथ फेसबुक, ट्विटर और यू-ट्यूब पर जुड़ सकते हैं.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

बिमार मां को देखने अस्पताल जा रही छात्रा से गैंगरेप !

अभी हाथरस का मामला ठंठा भी नही हुआ.. रेप की घटना..लड़कीयों पर अत्यचार की घटना.. रोज सामने …