Home Social Culture पुलिसवाले की हैवानियत, बाइक की चाबी निकाल माथे में ठोक दी
Culture - Political - Social - 2 weeks ago

पुलिसवाले की हैवानियत, बाइक की चाबी निकाल माथे में ठोक दी

बीजेपी सरकार में एक भीर पुलिस ने शर्मसार करने वाला काम किया है।उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले की पुलिस की एक दिल दहला देने वाली अमानवीय घटना सामने आई है, जो लोगों को सन्न करने वाली है। घटना भी ऐसी कि पुलिस ने सारी हदों को पार कर इंसानियत को तार-तार कर डाला है।

उत्तराखंड पुलिस को एक तरफ मित्र पुलिस कहा जाता है तो वहीं दूसरी तरफ उत्तराखंड पुलिस का एक ऐसा रूप सामने आया है जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है। रुद्रपुर की सिटी पैट्रोल यूनिट (सीपीयू) ने एक युवक के माथे में बाइक की चाबी को गोद दिया. घटना के बाद क्रोधित लोगों ने पुलिस पर पथराव भी किया ।

आपको बत दे कि पुलिस का रुद्रपुर में सिटी पैट्रोल यूनिट (सीपीयू) का क्रूर चेहरा सामने आया, जहां रुद्रपुर के रम्पुरा के रहने वाले युवक को वाहन चेकिंग के दौरान उसकी बाइक की चाबी लेकर उसके ही माथे में गोद दिया गया।

इस घटना से हंगामा मचा तो स्थानीय विधायक राजकुमार ठुकराल पहुंचे और सीपीयू को रुद्रपुर से हटाने की मांग करने लगे क्योंकि इस तरह की क्रूरता की तस्वीरें आज तक कभी नहीं आई जो तस्वीरें आज सीपीयू के द्वारा रुद्रपुर शहर में आई हैं। लेकिन सवाल ये भी उठता है कि सरकार तो बीजेपी की है औऱ राजकुमार ठुकराल भी बीजेपी के , तो ये मांग कीस सरकार से कर रहे? क्या मांग करना बस एक दिखावा है ?

घटना के बाद कोतवाली में भीड़ जमा हो गई जिसके बाद जमा भीड़ ने पुलिस थाने में पथराव भी किया। हालांकि अभी पुलिस इस मामले की जांच में होने की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ रही है।

(अब आप नेशनल इंडिया न्यूज़ के साथ फेसबुक, ट्विटर और यू-ट्यूब पर जुड़ सकते हैं.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

सचीन पायलट के घर वापसी पर, ये क्या कह गए अशोक गहलोत !

राजस्थान की राजनीती को लेकर पिछले एक महिने से घमासान मचा हुआ था , लेकिन अब जा के सचीन पायल…