Home Language Hindi सवालों के कटघरे में योगी सरकार, दिनदहाड़े मनचलों की वजह से टॉपर की मौत !
Hindi - Political - Politics - August 12, 2020

सवालों के कटघरे में योगी सरकार, दिनदहाड़े मनचलों की वजह से टॉपर की मौत !

महिला सुरक्षा को लेकर लाख वादे किए जा रहें हो लेकिन महिलाओं के साथ बढ़ रही घटनाएं ये साफ कर रही है की सरकार हाथ पर हाथ रखकर बैठी है। ऐसा ही एक औऱ मामला सामने आया है दराअसल 4 करोड़ रुपये की स्कॉलरशिप लेकर चर्चा में रही सुदीक्षा भाटी की सड़क हादसे में मौत के बाद अब नई-नई बातें सामने आ रही हैं। जहां एक ओर सुदीक्षा के पिता जितेंद्र भाटी ने पुलिस पर गंभीर और संगीन आरोप लगाए हैं, तो वहीं यह बात भी सामने आ रही है कि सुदीक्षा जिसकी बाइक से घर लौट रही थी, उसे चलाने वाला नाबालिग था। यह आरोप बुलंदशहर पुलिस का है।

वहीं, बुलंदशहर के डीएम रविंद्र कुमार के मुताबिक, ये दुर्घटना का मामला है और बाइक सुदीक्षा का चचेरा नाबालिग भाई निगम चला रहा था और उन्होंने हेलमेट भी नहीं पहना था। यह कहा गया है कि अनियंत्रित बाइक लड़का संभाल नहीं पाया और आगे खड़ी बाइक से टक्कर हो गई। इसके बाद सुदीक्षा बाइक से गिरने से सुदीक्षा के सिर में चोट लगी। सूचना पर उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मृत्यु हो गई।

गौरतलब है कि 4 करोड़ रुपये की स्कॉलरशिप लेकर यूपी का ही नहीं, बल्कि देश का भी नाम रौशन करने वाली सुदीक्षा भाटी सोमवार को बुलंदशहर में सड़क हादसे का शिकार हो गई। परिवार के लोगों की मानें तो वह अपने चाचा के साथ बाइक पर घर लौट रही थी। बुलंदशहर में कुछ मनचले लड़के उसे छेड़ रहे थे। उनसे बचने के लिए जैसे ही चाचा ने ब्रेक मारी उनकी बाइक का एक्सीडेंट हो गया, जिसमें सुदीक्षा भाटी की जान चली गई। वहीं, चाचा का अस्पताल में इलाज चल रहा है। दादरी के बेहद साधारण परिवार से संबंध रखने वाली सुदीक्षा भाटी ने 2 साल पहले 2018 में जब 4 करोड़ रुपये की स्कॉलरशिप हासिल की थीं तो किसी ने सोचा तक नहीं था कि उसका इतना दर्दनाक अंत होगा। तो वहीं दूसरी तरफ योगी सरकार के खिलाफ भी लोगों में खासी रोष है।

लेकिन दो तरह के बयान साने आना और FIR में छेड़छाड़ का जिक्र ना होना यही साफ कर रहा है की प्रशासन और सरकार इस बार भी आरोपियों को बचा रही है। फिलहाल सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है और दूसरी तरफ चुनाव भी करीब है सरकार को चाहिए की आरोपियों पर नकेल कसे ना की उन्हे बचाए।

(अब आप नेशनल इंडिया न्यूज़ के साथ फेसबुकट्विटर और यू-ट्यूब पर जुड़ सकते हैं.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हाथरस गैंगरेप पीड़िता बहुजन युवती की मौत, सवालों के निशानें पर सीएम योगी !

उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप पीड़िता बहुजन युवती की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत…