Home International Political कांग्रेस-बीजेपी के बीच बढ़ी हलचल, आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी!
Political - June 25, 2020

कांग्रेस-बीजेपी के बीच बढ़ी हलचल, आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी!

कांग्रेस और बीजेपी के बीच सियासी हलचल बढ़ने लगी है. दोनो ओर से आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. वहीं इस बीच खबरे है कि राहुल गांधी नेकांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में मंगलवार को अपनी ही पार्टी के एक नेता पर भड़क गए. जहां उन्होंने आरोप लगाया कि बहुत से नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला नहीं कर रहे हैं. इस खबर के सामने आते ही गृह मंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी पर हमला बोला है.

दरअसल, राहुल गांधी पर आपातकाल के बहाने अमित शाह ने गांधी परिवार को निशाने पर लिया और कहा कि कांग्रेस में नेता घुटन महसूस करते हैं.शाह ने राहुल पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर लिखा कि सीडब्ल्यूसी की हालिया बैठक के दौरान वरिष्ठ और युवा सदस्यों ने कुछ मुद्दों को उठाया. लेकिन उन्हें चुप करा दिया गया. पार्टी के एक प्रवक्ता को बिना सोचे समझे बर्खास्त कर दिया गया. दुखद सच्चाई यह है कि कांग्रेस में नेता घुटन महसूस कर रहे हैं.

अमित शाह ने आगे कहा कि भारत के विपक्षी दलों में से एक के रूप में कांग्रेस को खुद से पूछने की आवश्यकता है. आपातकाल की मानसिकता अब तक क्यों बनी हुई है? ऐसे नेता जो एक वंश के नहीं हैं, उन्हें बोलने की इजाजत क्यों नहीं है? कांग्रेस में नेता क्यों निराश हो रहे हैं? अन्यथा लोगों के साथ उनका संबंध और कम होता जाएगा.

बता दें कि सीडब्ल्यूसी की बैठक के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से डरते नहीं हैं और उनपर हमला करना जारी रखेंगे. इस दौरान राहुल गांधी ने पार्टी के अधिकांश नेताओं पर मोदी की सीधी आलोचना न करने का आरोप लगाया. इस जानकारी के बाहर आते ही राहुल गांधी पर बीजेपी की ओर से हमला बोला जा रहा है. हालांकि इस बीच राहुल गांधी ने भारत-चीन की सीमा या भारतीय शहीद जवान को लेकर जितने भी सवाल उठाए उनका जवाब पूरा देश जानना चाहता है.

(अब आप नेशनल इंडिया न्यूज़ के साथ फेसबुक, ट्विटर और यू-ट्यूब पर जुड़ सकते हैं.)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बालेश्वर यादव की पूरी कहानी !

By_Manish Ranjan बालेश्वर यादव भोजपुरी जगत के पहले सुपरस्टार थे। उनके गाये लोकगीत बहुत ही …