Home Social एक करोड़ रूपए की धोखाधड़ी मामले में बीजेपी नेता गिरफ्तार
Social - State - August 13, 2017

एक करोड़ रूपए की धोखाधड़ी मामले में बीजेपी नेता गिरफ्तार

कोलकाता। कोलकाता के दम दम हवाईअड्डे से एक करोड़ रुपए की जालसाजी करने के आरोप में पुलिस ने बीजेपी नेता को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बीजेपी नेता का नाम अनुपम दत्त बताया जा रहा है. बता दें की पुलिस ने अनुपम दत्त पर जालसाजी और धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है. दरअसल बीजेपी नेता अनुपम दत्त की शिकायत दिप्ती सेन ने की थी. दिप्ती सेन कोलकाता के सॉल्ट लेक इलाके में रहती हैं. दिप्ती सेन ने अनुपम दत्त पर आरोप लगाया है उनकी मृतक बहन का फ्लैट बेच कर अनुपम दत्ता ने उनके साथ धोखाधड़ी की है.

पुलिस ने बीजेपी नेता के खिलाफ जालसाजी और धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है. दिप्ती सेन का इस पूरे मामले पर कहना है कि उन्होंने अपनी जमीन एक तीसरे शख्स मधुसुदन चक्रवर्ती के द्वारा बेची थी, जिसे अनुपम दत्त ने उनसे मिलवाया था.
वहीं इस मामले में दिप्ती सेन ने 3 जुलाई को दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. फिलहाल मधुसुदन चक्रवर्ती को इस केस में जमानत मिल चुकी है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस जमीन का सौदा दिप्ती सेन और मधुसूदन चक्रवर्ती के बीच 1.1 करोड़ रुपए में हुआ. लेकिन मधुसूदन चक्रवर्ती ने दिप्ती सेन को सिर्फ 69 लाख रुपए ही दिए. दिप्ती सेन को जब पूरे पैसे नहीं मिले तो उसने अनुपम दत्त और मधुसूदन चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करा दिया. जिसके बाद फर्जी दस्तावेज के जरिए एक ही फ्लैट को दो बार बेचकर एक करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने के आरोप में अनुपम दत्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने अनुपम दत्त को कोलकाता के दम दम हवाईअड्डे से गिरफ्तार किया है. फिलहाल बीजेपी नेता अनुपम दत्त को इस मामले में पांच दिनों की पुलिस रिमांड पर रखा गया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

डॉ मनीषा बांगर को पद्मश्री सम्मान के लिए राष्ट्रीय ओबीसी संगठनों ने किया निमित

ओबीसी संगठनों ने बहुजन समुदाय के उत्थान में उनके विशिष्ट प्रयासों के लिए डॉ मनीषा बांगर को…