घर सामाजिक एक कोटी रुपयांच्या फसवणुकीप्रकरणी भाजप नेत्याला अटक
सामाजिक - राज्य - ऑगस्ट 13, 2017

एक कोटी रुपयांच्या फसवणुकीप्रकरणी भाजप नेत्याला अटक

कोलकाता। कोलकाता के दम दम हवाईअड्डे से एक करोड़ रुपए की जालसाजी करने के आरोप में पुलिस ने बीजेपी नेता को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बीजेपी नेता का नाम अनुपम दत्त बताया जा रहा है. बता दें की पुलिस ने अनुपम दत्त पर जालसाजी और धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है. दरअसल बीजेपी नेता अनुपम दत्त की शिकायत दिप्ती सेन ने की थी. दिप्ती सेन कोलकाता के सॉल्ट लेक इलाके में रहती हैं. दिप्ती सेन ने अनुपम दत्त पर आरोप लगाया है उनकी मृतक बहन का फ्लैट बेच कर अनुपम दत्ता ने उनके साथ धोखाधड़ी की है.

पुलिस ने बीजेपी नेता के खिलाफ जालसाजी और धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है. दिप्ती सेन का इस पूरे मामले पर कहना है कि उन्होंने अपनी जमीन एक तीसरे शख्स मधुसुदन चक्रवर्ती के द्वारा बेची थी, जिसे अनुपम दत्त ने उनसे मिलवाया था.
वहीं इस मामले में दिप्ती सेन ने 3 जुलाई को दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. फिलहाल मधुसुदन चक्रवर्ती को इस केस में जमानत मिल चुकी है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस जमीन का सौदा दिप्ती सेन और मधुसूदन चक्रवर्ती के बीच 1.1 करोड़ रुपए में हुआ. लेकिन मधुसूदन चक्रवर्ती ने दिप्ती सेन को सिर्फ 69 लाख रुपए ही दिए. दिप्ती सेन को जब पूरे पैसे नहीं मिले तो उसने अनुपम दत्त और मधुसूदन चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करा दिया. जिसके बाद फर्जी दस्तावेज के जरिए एक ही फ्लैट को दो बार बेचकर एक करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने के आरोप में अनुपम दत्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने अनुपम दत्त को कोलकाता के दम दम हवाईअड्डे से गिरफ्तार किया है. फिलहाल बीजेपी नेता अनुपम दत्त को इस मामले में पांच दिनों की पुलिस रिमांड पर रखा गया है.

 

प्रतिक्रिया व्यक्त करा

आपला ई-मेल अड्रेस प्रकाशित केला जाणार नाही.

हे देखील तपासा

अस्पृश्यता आणि जातिभेदाची सर्रास प्रकरणे

सरस्वती विद्या मंदिरात अनुसूचित जाती समाजातील मुलाची हत्या…